उत्तराखंड: यूपी से लेकर आया 150 नशीले इंजेक्शन, हल्द्वानी व रुद्रपुर में करनी थी सप्लाई

smaik taskar udham singh nagar
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News: उत्तराखंड में लगातार नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। मैदान से लेकर पहाड़ तक युवा नशे की गिरफ््त में है। यूपी से तस्कर बड़ी मात्रा में स्मैक से लेेकर नशीले इंजेेक्शनों का कारोबार कर रहे है। ऐसा ही एक मामला शुक्र्रवार को सामने आया। रुद्रपुर में बरेली से नशीले इंजेक्शन लाकर हल्द्वानी और रुद्रपुर में सप्लाई करने वाले रम्पुरा निवासी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। तस्कर के पास से 150 नशीले इंजेक्शन बरामद किये गये। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: राज्य में मानसून ने दी दस्तक, इन जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी

पुलिस ने अनुसार गुरुवार रात गश्त के दौरान सूचना मिली कि ब्लॉक रोड पर एक युवक संदिग्ध रूप से घूम रहा है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम ब्लॉक रोड पर पहुंच गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तो वह पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पुलिस को 150 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UKPSC ने जारी किए इस परीक्षा के स्क्रीनिग टेस्ट एडमिट कार्ड, 5 जुलाई को होगी परीक्षा

इसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना नाम रम्पुरा निवासी रोहित पुत्र बाबूराम बताया। वह नशीले इंजेक्शन रुद्रपुर और हल्द्वानी मेें सप्लाई करता है। वह बरेली से इंजेक्शन खरीदकर लाता था। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया।पूछताछ मेंं कुछ नाम सामने आए हैं। पुलिस उनके संबंध में जानकारी जुटा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *