उत्तराखंड: देशी शराब की दुकान से 1.90 लाख लेकर सेल्समैन लापता, दुकान स्वामी पहुंचा कोतवाली

खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Ramnagar:रामनगर में एक देशी शराब की दुकान का सेल्समैन दुकान से 1.90 लाख रूपये लेकर लापता हो गया। उसका पिछले14 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया। जिसके बाद दुकान स्वामी ने सेल्समैन की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार भवानीगंज स्थित देशी शराब की दुकान के स्वामी विपिन कांडपाल ने पुलिस में अपने सेल्समैन की गुमशुदगी की तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी भवानी गंज में सकी देशी शराब की दुकान है जिसमें हिमांशु पटवाल पुत्र मनोहर पटवाल निवासी धुमाकोट पौड़ी गढ़वाल सेल्समैन का काम करता था। लॉकडाउन खुलने के बाद 29 जून को सुबह आठ बजे से सांय पांच बजे तक दुकान पर हिमांशु ही बैठा था।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: (बड़ी खबर)- बागेश्वर और पिथौरागढ़ को जाने वाले यात्री पढ़ ले ये खबर, दो दिन तक रूट हुआ डायवर्जन…

इसके बाद वह रात में दुकान बंद कर दुकान की चाबी व उस दिन की सारी बिक्री लगभग 1.90 रूपया अपने साथ लेकर अपने घर धुमाकोट चला गया। फिर लौटकर नहीं आया। उसेे कई बार उसे फोन किए लेकिन उसका फोन स्विच ऑफ मिला। उसके रिश्तेदार भी उसकी कोई जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। दुकान स्वामी ने सेल्समैन का पता लगाने की मांग की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *