उत्तराखंड: पॉलीटैक्निक और बीकॉम के छात्र ऐसे करते थे पहाड़ में नशे का कारोबार, 80 हजार की स्मैक के साथ अल्मोड़ा पुलिस ने दबोचे

ALMORA POLICE TASKAR
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Almora: नशे का जाल लगातार पहाड़ों में फैल रहा है। ऐसे में स्कूली छात्र नशे करने के साथ-साथ इसका कारोबार भी करने लगे है। अल्मोड़ा पुलिस नेे ऐसे ही दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा थाना प्रभारी एवं एसओजी को दिये गये निर्देश पर देर रात कोतवाली अल्मोड़ा पुलिस की टीम ने लोधिया बैरियर के पास चैकिंग के दौरान दो युवकों को संदिग्ध प्रतीत होने पर पूछताछ तो युवक सकपका गये।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: पहाड़ में नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, मौके पर ही मौत

जिसके बाद पुलिस ने उनकी चैकिंग की तो उनके पास सेे 7.95 ग्राम स्मैक जिसकी कीमत करीब 79800 रूपये एवं इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद हुआ। जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार ने बताया कि दो युवक जो 23 एवं 21 वर्ष के हैं, पूछताछ एवं चैकिंग से कब्जे से स्मैक बरामद हुई। एक ने अपना नाम अंकित बिरोडिया उम्र 23 वर्ष पुत्र नारायण सिंह निवासी ढूॅगाधारा एनटीडी अल्मोड़ा तो दूूसरे ने अंकित उपाध्याय उम्र 21 वर्ष पुत्र बसन्त बल्लभ निवासी ढॅूगाधारा एनटीडी अल्मोड़ा बताया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: पहाड़ में नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, मौके पर ही मौत

दोनों ने बताया कि वह रूद्रपुर से स्मैक कम दामों में लाकर यह नशा अल्मोड़ा के युवाओं को अधिक दामों में बेचने की फिराक में था। जिसके बाद उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज्र कर लिया गया। अंंकित उपाध्याय रुद्रपुर में पॉलीटेक्रि का छात्र है जबकि दूसरा अंकित बीकॉॅम का छात्र है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *