उत्तराखंडः (खुशखबरी)- अब 10 रूपये में घूमिये अल्मोड़ा, शुरू हुई सिटी बस सेवा…

Ad
खबर शेयर करें

Almora News: आखिरकार अल्मोड़ा को सिटी बस की सौगात मिल गई है। स्पेशल बस शुरू होने से शहरवासियों को काफी राहत मिली है। अब आप अल्मोड़ा के कोने-कोने बड़ी आसानी से जा सकते है। विभिन्न संगठन सिटी बस सेवा चलाने की मांग कर रहे हैं। राज्य गठन के 22 बाद अब नगर में सिटी बस सेवा शुरू हो रही है। इससे लोगों को राहत मिलेगी।

Ad

16 सीटर यह बस अल्मोड़ा के नए कलेक्ट्रेट तक लोगों को लाने ले जाने के लिए रहेगी। इसका किराया न्यूनतम 10 रुपये रखा गया है। किलोमीटर के हिसाब से किराया बढ़ेगा। अल्मोड़ा से नए कलेक्ट्रेट भवन की दूरी करीब 7 किलोमीटर है। वहां जाने के लिए कोई भी साधन नहीं था। स्थानीय लोग काफी समय से इस रूट पर सार्वजनिक वाहन शुरू करने की मांग कर रहे थे। डीएम वंदना सिंह के प्रयासों से शहर को पहली सिटी बस मिल गई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: (बधाई भुला)-सोमेश्वर के यमन बने भारतीय नौसेना में ऑफिसर, खुशी से झूम उठा परिवार…

अल्मोड़ा के लोगों को सिटी बस की सौगात मिली है. यह बस करीब 25 लाख रुपये की है और ये बस पर्यटन विभाग द्वारा मिली है. नए कलेक्ट्रेट भवन में आने-जाने के लिए आम जनता के साथ कर्मचारियों को इससे काफी लाभ होगा. अब अगर आप अल्मोड़ा में किसी काम से आ रहे हैं तो इस सिटी बस पर सफर कर आसानी से उस स्थान पर पहुंच सकते है। सिटी बस चलने से आम जनता के साथ महिलाओं को भी काफी लाभ मिलेगा। अल्मोड़ा को सिटी बस मिलने से वह काफी खुशी महसूस कर रही हैं।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *