उत्तराखंड: नैनीताल से लौट रहे दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में समाई, एक की मौत, छह घायल

accident news uttarkashi
खबर शेयर करें

Nainital News: पहाड़ों में हादसों का सफर जारी है। इन दिनों पर्यटक सीजन के चलते हैं। लगातार लोग पहाड़ों की ओर रुख कर रहे हैं जिससे आए दिन हादसों की खबरें आ रही है। अब नैनीताल से दिल्ली लौट रहे पर्यटकों की कार कालाढूंगी से पांच किमी पहले अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दौरान पुलिस और राहगीरों ने रेस्क्यू कर कार सवार सात घायलों को खाई से बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया। जहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें प्राथमिक उचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जनता को लगेगा बिजली का झटका, बिजली की दरों में फिर बढ़ोतरी

जानकारी के अनुसार नैनीताल से दिल्ली के शमायरा पुत्र आफरोज 6 वर्ष, अमान पुत्र आफरोज चार वर्ष, लायबा पुत्री नाजिम 11 वर्ष, महक पुत्री नाजिम 15 वर्ष आशिफा पत्नी अफरोज, अफरोज पुत्र गुलशेर 33 वर्ष, साईना पत्नी नाजिम 45 वर्ष अपनी स्वीफ्ट डिजायर कार से लौट रहे थे। कालाढूंगी पहुंचने से पांच किमी पहले उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गयी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

हादसे की सूचना कार की पीछे आ रहे पर्यटकों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे राहगीरों व स्थानीय लोगों ने घायलों को रेस्क्यू कर खाई से निकाला। उन्हें उपचार के लिए कालाढूंगी सी एच सी भेजा, जहां पर उपचार के दौरान एक महिला शायना पत्नी नाजिम 45 ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि अन्य को उपचार के लिए हायर सेन्टर रेफर कर दिया गया है ।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *