उत्तराखंड: कोरोना मरीजों के लिए कांग्रेस ने शुरू की नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा, इन नंबरों पर करें संपर्क

ambulance cogres Uttarakhand
खबर शेयर करें

Uttarakhand Breaking News: कोरोनाकाल में मरीजों को ले जाने के लिए एंबुलेंस के लिए लोग इधर-उधर भटक रहे है। प्राइवेट एंबुलेंस चालक कोरोनाकाल के इस दौर में लोगों को लूट रहे है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने एक अच्छी पहल शुरू की है। राजधानी दून में कांग्रसे ने निशुल्क एंबुलेंस सर्विस शुरू की है। जो अस्पताल से मरीजों को घर तक छोड़ेगीं साथ ही ऑक्सीजन की पूरी व्यवस्था की भी जायेंगी। आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह इस एंबुलेंस सेवा का शुभारंभ किया। इसमें पूरी सुविधा निशुल्क रहेंगी।

Ad
Ad

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बताय कि इसके साथ ही एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया जाएगा। प्रीतम सिंह ने बताया कि पार्टी के नेता कोरोनो मरीजों को घर तक खाना पहुंचा रहे है। इसके अलावा कांग्रेस की एक टीम अस्पताल में मरीजों की मदद में जुटी है। लोगों ने कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी की गई इस एंबुलेंस सेवा की जमकर सराहना की। इसके अलावा कांग्रेस नेता लोगों को कोरोना से जागरूक भी कर रहे है और सैनिटाइजर, मास्क और साबुन बांट रहे है। कोरोनाकाल में कांग्रेस की यह पहल सैकड़ों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लौटाने जैसा है। जब लोग कालाबाजारी पर उतर आये है ऐसे विकट स्थिति में कांग्रेस पार्टी ने बड़ा दिल दिखाते हुए मरीजों के लिए निशुल्क एंबुलेेंस की व्यवस्था कर गरीबों के जख्मों पर मरहम का काम किया है।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:मंडी अध्यक्ष राकेश नैनवाल ने किया बाढ़ प्रभावित चुकुम गांव का दौरा, सुनी ग्रामीणों की समस्याएं...

इस मौके पर कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा ने बताया कि इस नि:शुल्क एंबुलेंस में सभी इमरजेंसी उपकरण लगे हुए होंगे। आज प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने इस एंबुलेंस का शुभारंभ किया। कांग्रेस भवन में यह कार्यक्रम कोरोना गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए किया गया। अगर आप भी एंबलेेेंस के लिए भटक रहे है तो आपके लिए यह एंबुलेंस सेवा वरदान साबित हो सकती है। आप निचे दिये नंबरों पर संपर्क कर नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा का लाभ उठा सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दूरी हुई कम, हल्द्वानी से पिथौरागढ़ के लिए रोडवेज बस सेवा शुरू...

इन नंबरों पर करें संपर्क-

विजय रतूड़ी मोंटी 9837145457
प्रदीप भारद्वाज 8630343232
विजय भट्ट 9557794006
नवीन जोशी 9897777783
पीके अग्रवाल 9837078291
लालचंद शर्मा 9412056550

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में दुल्हन कर रही दूल्हे का इंतजार, आपदा से रास्ते में तीन दिन से फंसी बारात...

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *