उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- नकलमाफिया हाकम सिंह के तीन और भवनों पर चला बुलडोजर, 50 कमरे हुए ध्वस्त…

Hakam singh uksssc paper leak 2022
खबर शेयर करें

Uksssc Paper Leak :आज यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में जेल में बंद हाकम सिंह के तीन और भवनों को ध्वस्त किया गया। अब तक पांच भवनों को ध्वस्त कर दिया गया है। ध्वस्तीकरण के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां पहले दिन ही पूरी कर ली थी। उक्त तीनों भवन सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए हैं। प्रशासन ने इन्हें खाली करने के आदेश भी जारी किए थे।

हाकम सिंह ने रिजॉर्ट समेत अन्य तीन भवन सरकारी भूमि पर बनाए थे। जिन्हें खाली करने के आदेश प्रशासन ने पहले ही जारी कर दिए थे। शनिवार को सिदरी गांव के पास बने भवनों को तोड़ने के लिए जब प्रशासन के बुलडोजर वहां पहुंचे तो ग्रामीणों ने इस कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन प्रशासन ने अपना काम करते हुए बुलडोजर चलाकर भवनों को जमींदोज कर दिया। इस दौरान तीन भवनों में लगभग 50 कमरों सहित दो किचन व दो डाइनिंग हॉल ध्वस्त किए गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

एसडीएम पुरोला जितेंद्र कुमार ने बताया कि हाईकोर्ट ने निर्देश दिए थे कि यदि उक्त भवन संबंधित पक्ष की भूमि पर बनाए गए हैं तो कोई कार्रवाई न की जाए और यदि सरकारी भूमि पर है तो इन्हें ध्वस्त कर ध्वस्तीकरण का खर्चा भी संबंधित पक्ष से लिया जाए। एसडीएम जितेंद्र कुमार ने बताया कि भवनों को खाली करने के आदेश का पालन नहीं किया गया है। अब भवनों को ध्वस्त किया गया। ध्वस्तीकरण का खर्चा भी संबंधित पक्ष से ही वसूला जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *