उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-गर्भवती नाबालिग प्रेमिका का गर्भपात कराने ले गया प्रेमी, एबॉर्शन के दौरान मौत

death uttarakhand
खबर शेयर करें

RUDRPUR CRIME NEWS: कल हल्द्वानी में एक कैमरामैन युवती से शादी के लिए अड़ गया। हंगामे के बाद पुलिस की एंट्री हुई तो शादी पर सहमति बनी। प्यार अंधा होता है। दो प्रेमी कुछ नहीं देखते लेकिन कभी-कभी प्यार के चक्कर मेें जान पर आ जाती है। ऐसे ही एक मामला ऊधमसिंह नगर जिले का है। जहां इश्क में पडक़र एक किशोरी ने प्रेमी से संबंध बना लिये जिससे किशोरी गर्भवती हो गई। ऐसे मेें प्रेमी उसका गर्भपात कराने के लिए एक निजी अस्पताल में ले गया। जहां गर्भपात के दौरान उसकी मौत हो गई। सूूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ad

आइये जानते है पूरा मामला क्या है। यूपी की सीमा से लगे एक गांव की रहने वाली एक किशोरी को लखनऊ के एक युवक से प्रेम हो गया। प्यार की बात आगे बढ़ी तो मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। इस दौरान दोनों ने संबंध बना लिये। नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी उसने प्रेमी को दी। अब गर्भपात के लिए प्रेमी उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले गया

Ad

गर्भपात के दौरान उसकी हालात बिगड़ गयी तो निजी अस्पताल प्रबंधन ने भी हाथ खड़े कर दिये। इसकेे बाद प्रेमी उसे जिला अस्पताल में ले गया। इसके बाद प्रेमी ने नाबालिग की मां को इसकी सूचना दी। सूचना पर किशोरी की मांग अस्पताल पहुंची। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पब्जी खेलते युवती को हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने एक साथ हल्द्वानी पहुंचे दो युवक

नाबालिग की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा हो गया। उन्होंने युवक को घेर लिया इसकेे बाद पीटना शुरू कर दिया। युवक को पिटता देख जिला अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद आईआरडी जवानों ने किसी तरह उसे बचाकर एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। मौकेे पर पहुंची पुलिस युवक को चौकी ले गई। दोपहर नाबालिग के शव के पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की। मौत के कारणों की पुष्टि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी। फिलहाल ये यह पुष्टि नहीं हो पायी कि नाबालिग का एबॉर्शन निजी अस्‍पताल ने किया है या नहीं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पब्जी खेलते युवती को हुआ प्यार, प्रेमिका से मिलने एक साथ हल्द्वानी पहुंचे दो युवक

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *