उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- नैनीताल जा रहे पूर्व सभासद की कार खाई में गिरी, ऐसे मिला जीवनदान

खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Nainital: नैनीताल को जाने वाले रास्ते मे ताकुला क्षेत्र में हल्द्वानी से नैनीताल को आ रही एक कार करीब 200 मीटर खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक बीच में ही गाड़ी से छिटककर दूर जा गिरा जिससे उसकी जान बच गई।

हादसे का बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर चालक को खाई से बाहर निकाल लिया है। जिसके बाद उसे प्राथमिक उपचार के लिए उसे बीडी पांडे अस्पताल भिजवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

मंगलवार को पालिका पूर्व सभासद कृष्णापुर निवासी दीप नारायण बिष्ट हल्द्वानी से अपनी कार संख्या यूए-04-ई-6203 से नैनीताल की ओर आ रहे थे। अचानक ताकुला के पास उनके वाहन ने नियंत्रण खो दिया और कार खाई में गिर गयी। गनीमत रही कि वह बीच में ही कार से छटक कर दूर जा गिरे। जबकि कार करीब 200 मीटर नीचे जाकर एक पेड़ से अटक गई। राहगीरों ने ही सड़क किनारे पैराफिट टूटा होने और खाई से चीखने चिल्लाने की आवाज सुन स्थानीय लोगों को एकत्रित किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर तल्लीताल एसआई दीपक बिष्ट, शिवराज राणा, राजकुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों ने रेस्क्यू अभियान चलाकर कार चालक को खाई से बाहर निकाला। एसआई ने बताया कि बीच में ही छटक जाने के कारण चालक को कोई गंभीर चोटें नहीं आई, जबकि का गहरी खाई में गिरी है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *