उत्तराखंडः हल्द्वानी के बाद अब यहां बीच सड़क पर छात्र को मारा चाकू, इंस्टग्राम पर हुआ था विवाद…

Ad
खबर शेयर करें

Dehradun News: इन दिनों प्रदेश के कई जिलों में छात्रों की मारपीट के मामले सामने आ रहे है। पहले हल्द्वानी में चाकूबाजी की घटना सामने आयी। इसके ठीक अगले दिन देहरादून से भी ऐसी खबर है। अब फिर एक और खबर आयी है जहां छात्रों के बीच विवाद हुआ है। यहां
11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ रहे पांच दोस्तों के बीच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लेकर विवाद हो गया। फिर था, चार छात्रों ने पांचवें को पहले तो जमकर पीटा और फिर सड़क पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ad

इधर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया है। उनमें दो नाबालिग हैं। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल चाकू के साथ दो बाइक भी बरामद कर ली हैं। जानकारी देते हुए पटेलनगर कोतवाली के एसएसआइ मोहन सिंह ने बताया कि हिल्टन स्कूल में 12वीं के छात्र की जीआरडी में 11वीं में पढ़ने वाले एक छात्र और एसजीआरआर में 12वीं के छात्र व 11वीं के एक छात्र से दोस्ती है। सभी इंस्टग्राम पर एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात...

विगत दिवस इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लेकर पांचों छात्रों के बीच विवाद शुरू हुआ था। बताया जा रहा है कि मोहम्मद कैफ अपने एक दोस्त को लेने के लिए शिमला बाईपास गया था। इसी बीच दो बाइक पर आरोपी शाहवेज, नजर अब्बास व दोनों नाबालिग वहां पहुंच गए। चारों ने कैफ को पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः दोगांव के पास खाई में समाई कार, हल्द्वानी निवासी चालक की मौत, साथी घायल…

इस बीच एक नाबालिग ने जेब से चाकू निकालकर कैफ के छाती और पेट पर वार कर दिया। मौके पर चीख-पुकार मच गई। लोग मौके की ओर दौड़े तो आरोपी फरार हो गये। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल छात्र को एंबुलेंस से एक निजी अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने के बाद शुक्रवार सुबह नामदेव कालोनी के पास शाहवेज निवासी आजाद कालोनी, नजर अब्बास निवासी शक्ति विहार कालोनी झीवरहेड़ी व दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया गया। चारों आरोपितयों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है, जबकि शाहवेज और नजर अब्बास को कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *