नैनीताल: यहां मिली युवक की अधजली लाश, एक सप्ताह से था लापता

death body rudrapur
खबर शेयर करें

Nainital News: ओखलकांडा ब्लॉक के अधौड़ा डूंगरी में सोमवार को एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त गौनियारों निवासी चंदन सिंह पुत्र शिवराज सिंह के रूप में हुई है। वह पहली जून को अपनी ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन ससुराल नहीं पहुंचा था और तभी से लापता था। युवक के परिजन और ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं उन्होंने युवक की हत्या कर उसे खाई में फेंकने का आरोप लगाया है। राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

ओखलकांडा के गौनियारों निवासी चंदन सिंह (35) पुत्र शिवराज सिंह पहली जून को घर से ससुराल अमजड़ अपनी पत्नी को लाने के लिए गया था लेकिन वह तब से न तो ससुराल पहुंचा और न ही घर वापस लौटा। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की मगर उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। रविवार को युवक के चाचा पान सिंह ने तहसील में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें 👉  Job News: वायु सेना में भर्ती के लिए 5 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण शुरू

वहीं सोमवार को क्षेत्र के लोगों को अधौड़ा डूंगरी में चट्टान के नीचे खाई से दुर्गंध आने पर स्थानीय ग्रामीणों ने खाई में उतरकर देखा तो उन्हें एक युवक का अधजला शव सड़ी हालत में दिखाई दिया। देर शाम उसकी शिनाख्त परिजनों ने चंदन सिंह के रूप में की। चंदन की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। वह घर में ही खेतीबाड़ी का काम करता था। ग्रामीणों और परिजनों ने चंदन की हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि युवक की शिनाख्त मिटाने के लिए उसके मुंह पर पहले तेजाब फेंका गया होगा और उसके बाद उसे खाई में फेंक दिया होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हल्द्वानी संजीवनी अस्पताल के संचालक जम्मू-कश्मीर में झील में डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी

युवक का शव मिलने पर राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची। धारी एसडीएम योगेश मेहरा ने बताया शव की शिनाख्त चंदन सिंह के रूप में हुई है। घटना के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक कुछ दिनों से लापता चल रहा था। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *