नैनीताल: शराब के नशे में धुत शराबी नैनी झील में कूदा, फरिश्ता बनकर आये पर्यटक

NAINITAL JHIL M KUDA SHARABRI
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Nainital: सरोवर नगरी नैनीताल में इन दिनों चहल-पहल बढ़ी है। ऐसे में सोमवार को शराब के नशे में धुत एक शराबी ने सबको सकते में डाल दिया। मल्लीताल नयना देवी मंदिर के समीप एक शराबी नैनी झील में कूद गया। इस दौरान वहा नौकायन में घूम रहे पर्यटकों पुलिस को सूचना दी तो सूचना पर पुलिस तत्काल पहुंची। जैसे-तैसे युवक को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस की जान में जान आयी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: (Good News)-हल्के वाहनों के लिए खुला भवाली- नैनीताल मार्ग, पढ़िए पूरा अपडेट

यह पूरा मामला सोमवार शाम का है। जहां नयना देवी मंदिर के सपीम कुछ युवक शराब पीकर आपस में झगड़ रहे थे। तभी तेस मेंं आये एक युवक ने कपड़े उतार दिये। थोड़ी देर मेंंं वह नैनी झील में कूद गया। इस मंजर राहगीरों ने देखा तो हडक़ंप मच गया। शराबी के कूदने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते हही एसआई हरीश पुरी और दिनेश प्रसाद दौड़े-दौड़े पहुंचे। शराबी नैनीताल झील में कूदने के बाद चिल्लाने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  UKSSSC घोटाला: उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की गारंटी देने वाले नेताजी पर STF की नजर...

इस दौरान वहां बोटिंग कर रहे पर्यटकों ने उसे देख लिया वह बोट युवक के पास तक ले गए। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पर्यटकों ने शराबी युवक को को झील से बोट में खींच किसी तरह उसकी जान बचाई। इसके बाद पुलिस युवक को लेकर कोतवाली पहुंची। पुलिस का कहना है कि नशे में होने के कारण जय लाल साह निवासी अतीक कूदने का कारण नहीं बता पा रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *