लालकुआं: महिला अस्पताल मेरी पहली प्राथमिकता, महिलाओं के सम्मान में लड़ रही हूं चुनाव: संध्या…

Ad
खबर शेयर करें

LALKUAN NEWS: लालकुआं विधानसभा सीट पर मुकाबला कांटे का होता जा रहा है, एक ओर पूर्व सीएम हरीश रावत है तो दूसरी ओर भाजपा से मोहन बिष्ट और निर्दलीय पवन चौहान मैदान में डटे हुए है। वही इस सीट पर एकमात्र महिला निर्दलीय प्रत्याशी ने पूरा समीकरण बिगाड़ दिया है। निर्दलीय प्रत्याशी संध्या डालाकोटी लगातार जनसंपर्क कर रही है। आज संध्या डालाकोटी ने बिंदुखता क्षेत्र में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की।

Ad

संध्या डालाकोटी अपने समर्थकों के साथ गांधीनगर, शिवपुरी, श्रीलंका टापू, शीशम, भुजिया, टूटी पुलिया क्षेत्र में जनसंपर्क करने पहुंची। जहां उन्होंने कहा कि यह लड़ाई केवल उनकी नहीं है बल्कि महिलाओं के सम्मान में शुरू हुई है। जिसमें आप लोगों के सहयोग की जरूरत है। उन्होंने कहा कि लंबे समय लालकुआं विधानसभा में विकास के कार्य अवरूद्ध है। भाजपा-कांग्रेस अभी तक लोगों की समस्या का समाधान नहीं कर पायी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः देवभूमि के लिए गौरव का पल, पहाड़ के मेजर प्रशांत भट्ट को मिलेगा वीरता पुरस्कार…

उन्होंने कहा कि यहां सबसे बड़ी समस्या मातृशक्ति के लिए है जिन्हें छोटी-छोटी बीमारियों के उपचार के लिए भी लालकुआं से हल्द्वानी जाना पड़ता है। वह महिलाओं के लिए एक महिला अस्पताल और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए ट्रेनिंग सेंटर का निर्माण करवाएंगे, जिससे महिलाओं को रोजगार मिल सकें। संध्या डालाकोटी ने कहा कि हम चुनाव मैदान में किसी के विरोध में नहीं बल्कि महिलाओं के सम्मान के लिए उतरे है। मुझे विश्वास है कि यह मौका आप 14 फरवरी को मेरे पक्ष में मतदान कर मुझे देंगे।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *