हल्द्वानी: यहां कथित प्रेमी के घर बंद मिली नाबालिग, ग्रामीणों को देख आरोपी युवक फरार

Golapar Rape Haldwani
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: गौलापार में उस समय ग्रामीण एकत्र हो गये जब उन्हें एक घर में लडक़ी के बंद होने की सूचना मिली। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी कि कथित प्रेमी केे घर में एक नाबालिग बंद है। मौके पर पहुंची पहुंची ने नाबालिग लडक़ी को बाहर निकाला।नाबालिग लडक़ी की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज किया है।

Ad

मामला गौलापार क्षेत्र का है। जहां एक 16 साल की लडक़ी दोपहर करीब दो बजे घर से गायब हो गई। इधर घर पर लडक़ी के होने से परिजन उसकी तलाश में जुट गये। परिजनों का आरोप है कि कथित प्रेमी उसे बहलाकर अपने घर ले आया। जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म भी किया। युवक के घर लडक़ी के पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों को भी जानकारी मिल गई। जिसके बाद ग्रामीण उसके घर एकत्र होने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: गन्ना सेंटर में घर के बाहर छिपे बदमाश ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर…

घर के बाहर लोगों की भीड़ देख लडक़ा गायब हो गया। इस बीच नाबालिग ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना पर गौलापार खेड़ा पुलिस चौकी प्रभारी भुवन सिंह राणा मौके पर पहुंचे। लडक़ी को आवाज देकर दरवाजा खुलवाया। सूचना पर लडक़ी के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद
खेड़ा चौकी में तहरीर देकर नाबालिग की मां ने अपहरण व दुष्कर्म का आरोप लगाया। काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्र का कहना है कि आरोपी युवक भुवन पाल निवासी रामलाल कॉलोनी खेड़ा के खिलाफ अपहरण के लिए धारा 363, दुष्कर्म के लिए धारा 376 व पॉक्सो अधिनियम में मामला दर्ज किया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *