हल्द्वानी: लॉकडाउन में यहां बिक रहा था कबाब, पुलिस के छापे ने मजा कर दिया बे-स्वाद

KABAB KI DUKAN HALDWANI
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: लगातार फैल रहे कोरोना वायरस सेे लोग अभी भी अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। दुकानों और होटलों को खोलकर लॉकडाउन के नियमों की धज्जियंा उड़ा रहे है। पुलिस पूरी सख्ती के साथ नियमों का पालन करा रही है लेकिन आज भी कोविड-19 कफ्र्यू के उल्लंघन के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसे में पुलिस फिर कार्यवाही की मजबूर हो रही है। इससे पहले भी बनभूलपुरा में एक रेस्टोरेंट स्वामी बिरयानी बेचता नजर आया था, अब फिर बनभूलपुरा में मीट और कबाब बेचते नजर आये। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने उनके खिलाफ कार्यवाही की है।

Ad

बनभूलपुरा थाना पुलिस ने लॉकडाउन केे उल्ल्घंन में कार्रवाई करते हुए चार दुकान स्वामियों पर मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें लाइन नंबर 8 और गांधी नगर वार्ड नंबर 27 में कबाब की दुकान, मीट की दुकान और जनरल स्टोर व कमरे नुमा दुकान को लॉकडाउन की अवधि के बाद भी खुले होना पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: राज्य कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक आज, इन मुद्दों पर हो सकता है फैसला...

पुलिस ने सभी दुकान स्वामियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 व धारा तीन महामारी अधिनियम 1897 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। लॉकडाउन में मीट और कबाब बेचते नजर आये। हैरानी की बात यह हैे कि लोग भी नियमों का उल्लघंन कर खरीदने आ रहे है। मौके पर पुलिस ने कार्यवाही की। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा प्रमोद पाठक महिला एसआई कुमकुम धनिक और दरोगा बलवंत कंबोज और मनोज पांडे मौजूद रहे।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *