हल्द्वानी: दुर्गा सिटी में स्पा सेंटर 19 में सैक्स रैकेट चलाते थे बुआ-भतीजे, शहर के कई रसूखदार आते थे स्पा में…

SEX RACKET HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: हल्द्वानी शहर में स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट चला रहे है। हर दिन एक के बाद एक खुलासे हो रहे है। जिस तरह से सेक्स रैकेट केे मामले सामने आ रहे है। पहले हाईडिल गेट अब दुर्गा सिटी सेंटर मेंं सैक्स रैकेट पकड़े जाने से शहर में कई तहर की चर्चाएं है। दुर्गा सिटी सेंटर में पुलिस ने एक और स्पा सेंटर में छापा मारकर पांच युवतियों समेत छह लोगों को हिरासत में ले लिया। कमरों की तलाशी में कंडोम के पैकेट भी बरामद हुए हैं। तहसीलदार ने सेंटर को सील कर दिया है।

Ad

स्पा सेंटर 19 में सैक्स रैकेट

दुर्गा सिटी सेंटर स्थित स्पा सेंटर 19 में सैक्स रैकेट चल रहा था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने प्रथम तल पर स्थित स्पॉ सेंटर में छापा मारा। दो कमरों से आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ सिगरेट के टुकड़े मिलने तो शक और गहरा गया। पुलिस ने स्पा सेंटर के रिस्पेशन पर पीली कोठी पंचायत घर निवासी केयरटेकर देवेंद्र कुमार को मौके से गिरफ्तार किया है। देवेंद्र ने बताया कि यह सेंटर उसके बुआ के नाम से हैं लेकिन सेंटर को दो पुरुष चलाते हैं। इनमें एक ठेकेदारी और जमीन खरीद-फरोख्त का काम करता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नगर निगम मेें शामिल होने पर जीतपुर नेगी में खुशी का माहौल, ग्रामीणों ने बांटी मिठाई..
candom sex

बुआ-भतीजे चलाते थे स्पा सेंटर

जानकारी देते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडे ने बताया कि स्पा सेंटर की संचालिका बिचला भगवानपुर हल्द्वानी निवासी निर्मला जोशी है और उसका सगा भतीजा मनीष खाती भी उसी के साथ मैनेजर के रूप में कार्य कर रहा था। जबकि पड़ोस में ही रहने वाला कौशल भी मैनेजर के रूप में कार्यरत था। जो छापेे के दौरान फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नगर निगम मेें शामिल होने पर जीतपुर नेगी में खुशी का माहौल, ग्रामीणों ने बांटी मिठाई..
SPA SEX RACKET NEWS

एक लडक़ी काठगोदाम की है

स्पा सेंटर 19 में पुलिस ने कमरे में बैठी पांच युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन वे बहाना बनाने लगी, जिसमें से एक लडक़ी काठगोदाम, दो दिनेशपुर व दो दिल्ली की रहने वाली हैं। जिन्हें वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है। एक नाबालिग बताई जा रही है। सीओ का कहना है कि युवतियों का शुक्रवार को अदालत में कलमबंद बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस को सूचना मिली है कि हाइडिल गेट छापे में पकड़ी गई एक युवती स्पा सेंटर 19 में भी आई थी। सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *