हल्द्वानी: विवाह से मुकरा प्रेमी तो युवती ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों में मचा कोहराम…

premika ki mout haldwani
खबर शेयर करें

Haldwani Crime News: प्रेमी के विवाह से मुकरने के बाद एक कोरियोग्राफर फांसी के फंदे पर झूल गई। अब मृतका के भाई ने प्रेमी और उसकी मां पर उसे प्रताड़ित करने और विवाह के वायदे से मुकरने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी है। पुलिस ने मां- बेटे के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 जानकारी केे अनुसार हल्द्वानी बाजार के एक मोहल्ले की रहने वाली कोरियोग्राफर युवती हल्द्वानी में ही अपना काम करती थी। भाई का कहना है कि उसकी बहन पिछले तीन साल से मुखानी निवासी एक युवक के साथ रिलेशन में थी।युवक ने उसकी 24 वर्षीय बहन से विवाह का वायदा किया था। लेकिन पिछले कुछ समय से युवक और उसकी मां उसकी बहन को ताने मारने लगे थे और विवाह की बात पर टाल मटोल करने लगे थे। युवती ने यह सारी बातें अपनी नोट बुक मे भी दर्ज की थी। जिसे उसने पुलिस को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- धामी मंत्रिमंडल में 18 प्रस्तावों पर लगी मुहर, देखिये पूरी खबर…

भाई का कहना है कि कल उसकी बहन कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई। यह बात जब परिजनों को पता चली तो वे आनन-फानन में उसे चिकित्सालय ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक ने अपनी बहन को धोखा देने वाले मुखानी निवासी युवक और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने कल देर रात केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से कैंटर पर गिरे बोल्डर, ड्राइवर और कंडक्टर की दर्दनाक मौत...

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *