हल्द्वानी: ऑनलाइन तीन पत्ती गेम में हारा कॉलेज की फीस के 25 हजार, पुलिस से बोला साहब मेरे साथ हो गई लूट…

tin patti online GAME
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: एक युवक ने पुलिस को सूचना दी कि उसके साथ तीन युवकों ने मारपीट कर उससे 25000 रूपये छीन लिये है। सूचना के बाद पुलिस में हडक़ंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक टीम समेत मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने कई जगह खोजबीन की लेकिन युवकों का कही पता नहीं चला। गहनता से पूछताछ करने पर सूचना झूठी निकली जिसके बाद पुलिस ने युवक का चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बारात में न ले जाने पर दोस्त ने दूल्हे को भेजा 50 लाख का नोटिस, बोला दिल में चुभ गई बात…

युवक से 25 हजार की लूट

पुलिस के अनुसार दिन में करीब 12 बजे किशन लाल टम्टा निवासी शशि बिहार काशीपुर ने हल्द्वानी पुलिस को सूचना दी कि उसका पुत्र सौरभ टम्टा ओपन विश्वविध्यालय की स्कूल फीस जमा करने तीन पानी हल्द्वानी जा रहा था। इस दौरान मुक्त विश्वविध्यालय के पास उसके साथ तीन युवकों ने मारपीट की। इसे बाद वह उससे 25000 हजार रुपए लूट कर भाग गये है।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पर तुरंत चौकी मंडी से पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गयी। सूचना में मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चन्द्र वह कैलाश नेगी भी पहुंचे। उन्होंने जिले में घेराबंदी की सूचना दी। लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस ने सौरभ से गहनता से पूछताछ की गयी तो वह टूट गया और पुलिस को पूरा मामला बताया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

तीन पट्टी गेम हारा था 25 हजार

सौरभ टम्टा ने बताया कि उसने ऑनलाइन तीन पट्टी गेम अपने मोबाइल से खेला था जिसमे वह 25000 रुपए हार गया। घरवालों के डर से लूट की झूठी सूचना दी। थोड़ी देर में उसके परिजन भी पहुंच गये। जिसके बाद पुलिस को झूठी सूचना देने पर सौरभ टम्टा का5000. रुपए का चालान किया गया। फिलहाल उसकी परिजनों के सम्मुख कांउसिलिंग की जा रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *