हल्द्वानी: बेटी को दिया था बर्थडे गिफ्ट, डॉगी को चुरा ले गए चोर cctv में कैद

खबर शेयर करें

Haldwani News: मंगल पड़ाव चौकी क्षेत्र में भरी बाजार से लेब्रा जाति का डॉगी चोरी होने की घटना सामने आई है, गजब की बात यह है कि यह पूरी घटना cctv में कैद हो गई है, हालांकि परिजन और पुलिस कुत्ते की तलाश कर रहे हैं। कुत्ते के मालिक द्वारा उसे अपनी बेटी के जन्मदिन पर गिफ्ट दिया गया था लिहाजा, डॉगी चोरी हो जाने के बाद बेटी का रो रो कर बुरा हाल है। बुधवार को शाम को 7:23 पर मंगल पड़ाव कांता होटल के ठीक सामने गली नंबर 8 निवासी रमन लोशाली का 5 महीने का लेब्रा प्रजाति का डॉग उनके साथ ही पीछे पीछे बाजार आया और वापसी में उनके साथ घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने डॉगी की तलाश शुरू की लेकिन डॉगी कहीं नहीं मिला

यह भी पढ़ें 👉  Job News: वायु सेना में भर्ती के लिए 5 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण शुरू

रात भर डॉगी की तलाश करने के बाद जब सुबह तक डॉग वापस नहीं आया तो परिजनों ने मंगल पड़ाव पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी तलाशी जिसमें पूरन एंड संस के यहां किताबें लेने आए दो लोग सीसीटीवी में कुत्ते को पकड़कर जबरदस्ती ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

रमन लोशाली ने बताया कि उनके द्वारा लगातार खोजबीन करने के बाद जब सीसीटीवी फुटेज मिला तो उन्हें यकीन हो गया कि उनका डॉग कोई चोरी कर कर ले गया है।फिलहाल परिजन भी सीसीटीवी की मदद से कुत्ता चोरी करने वाले लोगों की तलाश कर रहे हैं इसके अलावा रमन लोशाली ने लेब्रा प्रजाति के इस डॉग को अपनी बेटी के जन्मदिन पर गिफ्ट किया था लिहाजा बेटी का भी उनका पैट एनिमल चोरी जाने की वजह से रो रो कर बुरा हाल है। और बेटी पिता से बार-बार उसी डॉगी को वापस लाने की जिद कर रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *