हल्द्वानी: चुनाव में हार से बौखला गई कांग्रेस, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रावत ने कांग्रेस को घेरा

खबर शेयर करें

Haldwani News: आज भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने अपने एक बयान में कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा, पूर्व मुख्यमन्त्री हरीश रावत और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल विगत दिवस धरने पर बैठे और स्वास्थ्य मन्त्री डॉ धन सिंह रावत पर मनगड़ आरोप लगा रहे है। इससे यह साफ होता है कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2022 में करारी हार की पीड़ा सह नहीं पा रही है। हार के बाद कांग्रेस के नेताओं की बौखलाहट इतनी बढ़ गयी है कि बिना जानकारी लिए जल्दबाजी पर वह धरने में बैठ गये।

Ad

प्रकाश रावत ने कहा कि जबकि पूर्व ही सहकारिता मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने स्वय मामले को संज्ञान में लेकर भर्ती घोटाले की जांच बैठा दी थी। सहकारिता मंत्री ने एक बयान जारी कर कहा कि अगर विभागीय जांच सही तरीके से नहीं होगी तो हमारी सरकार इसकी एसआईटी की जॉच करेंगी। प्रदेश प्रवक्ता रावत ने कहा कि आचार संहिता के दौरान प्रदेश के कुछ अधिकारियों ने भर्ती प्रक्रिया करवाई थी। जैसे ही सहकारिता मंत्री को भर्ती घोटाले की शिकायत मिली तो उन्होंने सहकारिता सचिव को निर्देशित करते हुए जांच के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  चौखुटिया: सुर सम्राट स्व. गोपाल बाबू गोस्वामी जी की जन्मधरा पर पहुंचे श्री श्री 1008 स्वामी वीरेन्द्रानंद हिमालय पीठाधीश्वर गिरी महाराज...

हैरानी की बात यह है कि इसके बावजूद भी कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व धरने पर बैठ गया। इससे साफ होता है कि डा. धन सिंह रावत से कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल अपनी हार को नहीं पचा पा रहे है। जगजाहिर है कि जब भीकांग्रेस सरकार रही है तो हमेशा बैकडोर से भर्तियां हुई है।

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *