हल्द्वानी: उत्तराखंड में लाफ्टर चैनल चला रही भाजपा, आप प्रवक्ता टिक्कू ने बताई भाजपा की असलियत…

SAMIT TIKKU AAP
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार से पांच साल का हिसाब मांगते हुए धरना प्रदर्शन किया। आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने कहा कि पांच वर्ष पूर्व के घोषणा पत्र में भाजपा ने बड़े-बड़े वादे कर प्रदेश की जनता को केवल छलने का काम किया है। बीजेपी के जनता से किए गए वादे केवल जुमले साबित हुए हैं। भाजपा के मेनिफेस्टो में कहा गया था कि अगर भाजपा की सरकार आई तो रिक्त पदों पर छह माह में भर्तियां हो जाएंगी। लेकिन भाजपा सरकार सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने में व्यस्त है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः दिल को छूं जायेगा लोकगायक राजेन्द्र ढैला का गीत, तो सुनिए "मैं एक पहाड़ी छूं"

समित टिक्कू ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता के द्वार जायेगा और पांच काम केन्द्र सरकार, पांच काम राज्य सरकार के और पांच काम विधायक के गिनायेगा। टिक्कू ने कहा कि भाजपा सरकार कौन से पांच काम गिनायेगी। भाजपा ने घोषणा पत्र में कहा था कि जब हमारी सरकार आयेगी तो सारे रिक्त पदों पर भर्ती की जायेगी। आज 60 हजार से ज्यादा पद सरकारी नौकरी के लिए खाली है लेकिन सरकार केवल युवाओं के साथ छलावा कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)- इन कार्ड धारकों को साल में फ्री मिलेंगे तीन सिलेंडर, डीएम ने दिए ये निर्देश

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव-गांव में सडक़ें बनाये लेकिन हालात ये है कि आज गांव की सडक़ें ही गायब हो गई। गांव में बिजली-पानी के वादे हवा-हवाई साबित हुए। स्वास्थ्य में आयुष्मान कार्ड को लेकर लोगों को सिर्फ छला है। अस्पताल आयुष्मान कार्ड लेने से मना कर रहे है। उनका साफ कहना है कि सरकार के द्वारा उनका भुगतान नहीं किया जा रहा है। संविदाकर्मियों को नियमित और उनके वेतन में वृद्धि की बात की थी लेकिन आज भाजपा के शासनकाल में पूरा प्रदेश त्रस्त है। आज आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सवाल जन-जन जाकर इनकी नीतियों के बारे मेें लोगों को बता रहे है। भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। जनता अपना जवाब विधानसभा चुनाव 2022 में इन्हें देगी। भाजपा के ये सभी वादे झूठे सबित हुए। मुख्यमंत्री बदलकर भाजपा उत्तराखंड में लाफ्टर चैनल चला रही है। एक ठीकरा दूसरे के सिर और दूसरे का ठिकरा तीसरे सिर फोड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *