Haldwani: (अजब-गजब)-दो युवक लड़ते-लड़ते नहर में गिरे, फिर एक ही बाइक पर बैठ हुए फरार

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी शहर अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर सुर्खियों में रहता है। आज तो गजब की मामला लोगों ने देखा, जिसे देखकर पहले लोग डर गये, लेकिन जब कहानी का अंत हुआ तो लोगों की हंसी भी छूट पड़ी। दो युवक अचानक सड़क में भिड़ गये, दो एक-दूसरे से मारपीट करने लगे। लड़ते-लड़ते दोनों नहर में जा गिरे। ऐसे में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। तीसरा युवक कहता रहा वीडियो मत बनाना। इसके बाद जब लोगों ने फटकार लगाई तो तीनों फरार हो गये। लेकिन लड़ने वाले युवक एक ही बाइक में संग बैठकर गये।

हुआ यूं कि दमुआढूंगा के पनचक्की चौराहे में दो युवक एक बाइक पर सवार थे। सड़क किनारे बाइक रूकी, तभी एक युवक पीछे से अकेले बाइक में आया। और उसने पहली वाली बाइक के पीछे बैठे युवक पर लात-घूसों से हमला कर दिया। इस दौरान दोनों में जमकर हाथापाई हो गई। दोनों तरफ से वाहनों की लाइन लग गई। लड़ाई देखने को लोगों को भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी, तभी खबर के सिलसिले में उधर से गुजर रहे कुछ मीडियाकर्मियों की नजर उन पर पड़ी। दोनों युवक लड़ते-लड़ते नहर में जा गिरे। उन्हें नहर में गिरता देख लोग दौड़े। तभी उन युवकों के साथ आया, तीसरा युवक बोला, कोई वीडियो मत बनाना, उनके बीच मत जाना, लड़ने दो। दोनों अपनी मेहनत की कमाई के लिए लड़ रहे है। दोनों युवक नशे में लग रहे थे, नहर के पानी में दोनों भीगे कौवे जैसे हो गये।

यह भी पढ़ें 👉  UKPSC: PCS परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, इस दिन होगी प्रारंभिक परीक्षा

नीचे नहर में दोनों युवकों में जमकर लात-घूसे चले, इधर तीसरा युवक उल्टा लोगों से उलझने लगा। दोनों का तमाशा देखने के लिए लोगों को भीड़ जुट गई। लोगों ने तीसरे युवक को जमकर लताड़ लगाई। ऐसे में लोगों का गुस्सा देख तीसरा युवक मौका देख नौ-दो 11 हो गया। उधर भीड़ की नजाकत भांप दोनों युवक नहर से ऊपर आये। वह पूरी तरह से पानी में तर-बतर थे। एक ने बाइक स्टार्ट की। दूसरा पीछे से बैठा। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गये। भीड़ देखती ही रह गई। जो दोनों अभी तक एक-दूसरे को मरने-मारने में उतारू हो रहे थे, वहीं दोनों एक ही बाइक में बैठकर चले गये। यह देख लोग हंसने लगे बोले नशेड़ी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]