हल्द्वानी: शादी के दो माह बाद गौलापार निवासी युवती की दिल्ली में मौत, पति समेत चार गिरफ्तार

Dahej Hatya DELHI
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: दहेज हत्या केे मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। अब गौलापार निवासी एक युवती की दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी शादी को मात्र दो माह हुए थे। मृतका के शरीर पर कई जगहों पर पर चोट के गंभीर निशान थे। बेटी की मौत के बाद मायके पक्ष के दिल्ली पहुंच दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान आरोपी पति के पास से जेवर व नगदी भी बरामद हुई।

Ad

जानकारी के अनुसार गौलापार के लक्षमपुर तारानवाड़ निवासी काश्तकार हीरा सिंह रौतेला ने विगत 26 अप्रैल को दिल्ली के फतहेपुर बेरी निवासी कुलदीप राणा के साथ अपनी बेटी भारती का विवाह किया था। परिजनों का आरोप है कि ससुराल पहुंचने के बाद से भारती का उत्पीडऩ शुरू हो गया। लेकिन डर कारण उसने मायके वालों को कुछ नहींं बताया। विगत नौ जून को दामाद बेटी को लेकर गौलापार पहुंचा था। जहां से 16 जून की सुबह कार से भारती संग दिल्ली को निकल गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नगर निगम मेें शामिल होने पर जीतपुर नेगी में खुशी का माहौल, ग्रामीणों ने बांटी मिठाई..

पिता हीरा सिंह केे अनुसार 17 जून की सुबह दिल्ली में रहने वाले साले ने उन्हें बताया कि भारती की मौत हो गई। जिसके बाद लक्षमपुर की ग्राम प्रधान के पति प्रकाश पांडे पहले स्वजनों संग चोरगलिया थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने स्थानीय पुलिस को सूचना देने के साथ मुकदमा दर्ज कराने को कहा। जिसके बाद ससुराल पक्ष के खिलाफ दिल्ली में ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया। परिजनों के अनुसार कुलदीप, उसके पिता, मां व भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *