हल्द्वानीः तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंदा, नये साल पर परिजनों में मचा कोहराम…

खबर शेयर करें

Haldwani News: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में लगातार तेज रफ्तार का कहर जारी है,एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो युवको को कुचल दिया है। इस हादसे में दोनों मोटरसाइकिल सवार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना कोतवाली क्षेत्र के मुक्तिधाम के पास की है। मृतक युवको की पहचान लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के घोड़ानाल स्थित पश्चिमी राजीव नगर निवासी 25 बलवंत राय उर्फ बल्लू जबकि दूसरे की पहचान 19 अजीत कुमार निवासी घोड़ानाला के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: अल्मोड़ा में बंदर ने उड़ाई डाकघर की बिजली, कामकाज ठप होने से लोग परेशान

स्थानीय लोगों के मुताबिक बलवंत अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर घर आ रहा था।इसी दौरान तेज रफ्तार दस 10 टायरा ट्रक ने मुक्तिधाम के समीप दोनों को जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों मोटरसाइकिल सावर बलवंत और अजीत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची, पुलिस ने दोनों को 108 की मदद से हल्द्वानी भेज दिया। जहां दोनों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है । वही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है, मृतक युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआं। इधर नव वर्ष के दिन दो युवको की हुई एक साथ मौत से पुरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: हल्द्वानी में मिली महिला की लाश, दो बच्चों संग रहती थी किराए के मकान में...

लालकुआं के वीआईपी गेट स्थित नैनीताल बरेली हाईवे के किनारे सेचुरी पेपर मिल को आने वाले बकास के ओवरहाइट और ओवरलोड़ ट्रक हादसों का सबब बन रहे हैं इन ट्रकों के हाईवे पर खड़े रहने से अक्सर किसी न किसी वाहन सवार की जान चली जाती है इन दुर्घटनाओं के बावजूद प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है यदि प्रशासन द्वारा इन बकास के ओवरलोड़ और ओवरहाइट वाहनों पर अंकुश नही लगाई गई तो ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति से इनकार नही किया जा सकता।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page