हल्द्वानीः फेसबुक प्रेमी संग पहाड़ से फरार हुई किशोरी, हल्द्वानी रोडवेज पर रिश्तेदारों ने पकड़ी हुआ हंगामा…

facebook par huaa pyar premi jewar lekar farar
खबर शेयर करें

Haldwani news: सोशल मीडिया पर प्यार होना अब कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर प्यार होने और युवतियों को घर छोड़कर भागने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। मामला हल्द्वानी में देखने को मिला] जहां बागेश्वर की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी और उसका प्रेमी को किशोरी के रिश्तेदारों ने भागते हुए हल्द्वानी रोडवेज बस अड्डे पर पकड़ लिया । फिर क्या किशोरी के रिश्तेदारों युवक को पकड़कर हल्द्वानी कोतवाली में ले गए । जहां किशोरी और युवक ने कोतवाली में भी हंगामा शुरू कर दिया है। पूरे मामले में पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सोमवार को रोडवेज स्टेशन पर किशोरी के रिश्तेदारों ने किशोरी और उसके प्रेमी को रोडवेज बस में बैठते हुए पकड़ लिया । फिर क्या परिजन युवक को खींचते हुए कोतवाली ले आए । जहां पूछताछ में पता चला कि बागेश्वर की रहने वाली 17 वर्षीय कक्षा 12 की छात्रा का मेरठ का रहने वाला हर्षित नाम के एक युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग इतना  बढ़ा की युवक के कहने पर किशोरी ने अपना घरबार छोड़ने का फैसला लेते हुए सोमवार सुबह बागेश्वर से बस में बैठ हल्द्वानी रोडवेज पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः UKPSC ने जाारी किया नाॅटिफिकेशन, पांच दिसंबर से होने वाली मुख्य परीक्षा स्थगित...

जहां मेरठ निवासी उसका प्रेमी उसका इंतजार कर रहा था , तभी किशोरी के परिजनों ने हल्द्वानी अपने रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी । जहां प्रेमी और किशोरी को बस में बैठते हुए पकड़ लिया । फिर क्या रिश्तेदार युवक को कोतवाली ले गई । जहां काफी देर तक हंगामा होता रहा इस दौरान पुलिस युवक और किशोरी से पूछताछ की, बताया जा रहा कि किशोरी की गुमशुदगी बागेश्वर के एक थाना में दर्ज है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है पूछताछ के बाद बागेश्वर पुलिस को सूचित किया गया है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *