हल्द्वानीः युवाओं के लिए अच्छी खबर, यहां खुला हाईटेक मशीनों से लैस स्पार्टन जिम

खबर शेयर करें

Haldwani News: फिट एंड फाइन दिखना सबको पसंद होता है। खुद को मेंटेन करने के लिए बहुत लोग जिम जाते है। अगर आप कोई ऐसा जिम तालाश रहें है जो हाईटेक मशीनों से लैस स्पार्टन जिम आपके शहर हल्द्वानी में कैनाल रोड पॉलीशीट पर खुला चुका है। जहां आपको कई सुविधाएं मिलेंगी। इस जिम की खास बात यह है कि यह पुरूषों के साथ ही महिलाओं के लिए खुला है। आज दीपक बल्यूटिया, गीतिका बल्यूटिया, प्रकाश बल्यूटिया, दीपा बल्यूटिया मनोज बल्यूटिया, पियूश बल्यूटिया, मनोज तिवारी, भास्कर बल्यूटिया, नितिन राजेश्वरी ने संयुक्तरूप से रिबन काटकर जिम का शुभारंभ किया।

स्पार्टन जिम के संचालक पियूश बल्यूटिया ने बताया कि जिम में बॉडी फिटनेस के लिए आधुनिक उपकरणों को लगाया गया हैं। साथ ही इस जिम में पुरुषों के साथ महिलाएं भी लाभ ले सकती हैं। युवाओं की मांग में उन्होंने पॉलीशीट में जिम का संचालन शुरू किया है। उन्होंने कहा कि जिम से आस पास के क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः 10वीं में 96% अंकों के साथ मानवी सनवाल क्वींस स्कूल की टॉपर

मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि आज के भागदौड़ भारी ज़िंदगी में शरीर पर ध्यान देना बहुत जरूरी है। अक्सर लोग घरों में अपने शरीर के मेंटेनेंस पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। ऐसे में जिम जॉइन कर लोग स्वास्थ्य लाभ ले सकते हैं और अपने शरीर को फिट रख सकते हैं। मौके पर मुख्य अतिथि दीपक बल्यूटिया और गीतिका बल्यूटिया ने संचालक पियूष बल्यूटिया को अपनी शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर प्रकाश बल्यूटिया, नितिन राजेश्वरी, पंकज पांडे, गीतिका बल्यूटिया, मनोज बल्यूटिया, लीला बलेलिया, सतीश बल्यूटिया, पंकज बल्यूटिया, मनोज मेहता, कमल बिष्ट, जतिन रावत, अनिल बिष्ट, विनोद शर्मा, संजय सांमत, गोविन्द बिष्ट, भुवन भट्ट, विक्रम अधिकारी, अंकिता भारती, कमला दानी, गीता बहुगुणा समेत कई लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]