Filmi News: विराट कोहली  के घर फिर गूंजेंगी किलकारियां,अनुष्का बनेगी दूसरी बार मां…

खबर शेयर करें

Anushka Sharma and Virat Kohli are expecting again: बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली दोबारा माता-पिता बनने वाले हैं। अभी तक इस स्टार कपल ने इस गुडन्यूज का ऐलान खुद नहीं किया है। मगर फिल्मी हलकों से निकलकर सामने आ रही ताजा खबरों के मुताबिक अदाकारा अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्दी ही खुद इसका बड़ा ऐलान करने वाले हैं। हालांकि अभी अदाकारा सोशल मीडिया और पब्लिक इवेंट्स से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राइमिस्टर में हैं। वो कुछ दिनों बाद खुद सोशल मीडिया के जरिए पति विराट कोहली संग इसका ऐलान कर सकती हैं।

एक रिपोर्ट की मानें तो अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्दी ही पैरेंट्स बनेंगे। एक करीबी सूत्र ने इस बारे में बताते हुए कहा, ‘अनुष्का दूसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट है। पिछली बार की तरह ही, वो खुद इसका आधिकारिक ऐलान कुछ दिनों में करेंगे।’ इतना ही नहीं, सूत्र ने बताया कि अदाकारा इसी वजह से सार्वजनिक जीवन से दूर हैं। उन्होंने कहा, ‘ ये इत्तेफाक नहीं है। बल्कि एक सोचा समझा फैसला है। वो लोगों की नजरों से दूर होने के लिए पब्लिकली नहीं स्पॉट होना चाहती हैं।’ इसी वजह से वो विराट कोहली के साथ मैचेस पर भी नहीं गई हैं। जैसा वो हमेशा पहले करती थीं।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job Alert: पोस्ट ऑफिस में बंपर भर्ती, 10वीं पास के लिए शानदार मौका 

इतना ही नहीं, रिपोर्ट की मानें तो एक और सूत्र ने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली कुछ दिनों पहले एक मैटरनिटी क्लिनिक पर भी स्पॉट हुए थे। जहां उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया था। हालांकि उन्होंने पैपराजी से ये तस्वीरें न जारी करने की रिक्वेस्ट की। साथ ही वादा किया कि वो जल्दी ही खुद इसका ऐलान करेंगे। बता दें कि फिल्म स्टार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहले से एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता हैं। दोनों ने अपनी बेटी वामिका को साल 2021 की जनवरी में जन्म दिया था। उस वक्त भी अदाकारा अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों के साथ इस बात का ऐलान खुद किया था। फिलहाल इन रिपोर्ट्स पर एक्ट्रेस के आधिकारिक ऐलान का इंतजार है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]