द्वाराहाट: कांग्रेस प्रत्याशी मदन बिष्ट ने किया धुआंधार प्रचार, बोले द्वाराहाट की जनता बदलाव का मन…

MADAN BISHT COGRESS
खबर शेयर करें

DWARAHAT NEWS: द्वाराहाट विधानसभा में इस बार कांग्रेस प्रत्याशी मदन बिष्ट ने प्रचार मेें पूरी ताकत झोंक दी है। हर दिन जगह-जगह जाकर कांग्रेस प्रत्याशी मदन बिष्ट जनसभाओं को संबोधित कर रहे है। साथ ही डोर टू डोर प्रचार कर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। कांग्रेस प्रत्याशी मदन बिष्ट का कहना है कि इस बार द्वाराहाट विधानसभा की जनता बदलाव का मन बना चुकी है। भाजपा के शासन ने गरीब की कमर तोड़ दी है। पांच सालों में भाजपा ने केवल जनता के साथ धोखा किया। प्रदेश में महंगाई अपने चरम पर है, लेकिन भाजपा मोदी जी के नाम का गीत गा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UKSSSC पेपर लीक में 33वा विकेट गिरा, पत्नी का चयन कराया और पेपर लीक भी कराया

द्वाराहाट की जनता जागरूक है। उन्हें पता है विकास का असली सच कांग्रेस करना जानती है। कांग्रेस प्रत्याशी मदन बिष्ट ने कहा कि उन्हें क्षेत्र की जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। आने वाले 14 फरवरी को द्वाराहाट की जनता भाजपा के पांच सालों का हिसाब कर देगीं। उन्होंने लोगों अपील की कि अगर आपके क्षेत्र का विकास कर सकती है वो सिर्फ कांग्रेस है इसके लिए आपके हाथ के निशान का बटन दबाना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- Uksssc पेपर लीक में उत्तराखंड पुलिस का जवान गिरफ्तार, घर से उपलब्ध कराए थे पेपर

आपको बता दें कि पूर्व विधायक मदन सिंह बिष्ट द्वाराहाट विधान सभा सीट से तीसरी बार किस्मत आजमाएंगे। ऐसे में इस बार मुकाबला बड़ा दिलचस्प हो गया है। एक ओर जहां कांग्रेस प्रत्याशी मदन बिष्ट लगातार भाजपा को कई मुद्दों पर घेर रहे है। वहीं दूसरी ओर भाजपा भी इस सीट को दूसरी बार अपनी झोली में डालने में जुटी। अब देखने वाली बात यह है कि इस बार इस सीट पर कौन बाजी मारता है। फिलहाल यह तो 10 मार्च को खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *