Big News: लो जी NTA ने एक और परीक्षा की स्थगित, नोटिफिकेशन जारी

खबर शेयर करें

NTA CSIR NET Exam 2024 Postponed: पहले नीट, फिर एनसीईटी, फिर यूजीसी नेट… और अब सीएसआईआर नेट। एक ही महीने में ये चौथी बार है जब देश की सबसे बड़ी परीक्षा एजेंसी सफल तरीके से एक एग्जाम करा पाने में असमर्थ साबित हुई है। शुक्रवार, 21 जून को NTA ने एक नोटिस जारी करके बताया कि CSIR UGC NET Exam 2024 स्थगित किया जा रहा है। इस संबंध में सीएसआईआर यूजीसी नेट ऑफिशियल वेबसाइट csirnet.nta.ac.in पर सूचना आई है।

सीएसआईआर नेट 2024 एग्जाम 25 जून से लेकर 27 जून 2024 तक आयोजित होने वाला था। लेकिन अब ये परीक्षा इन तिथियों में नहीं होगी। जारी नोटिस में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कहा है कि ‘अपरिहार्य परिस्थितियों और लॉजिस्टिक की दिक्कतों के कारण सीएसआईआर नेट परीक्षा 2024 स्थगित की जा रही है।’

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः दो दिन बाद भी नहीं मिला लापता युवक, NDRF ने चलाया सर्च अभियान

अब जब परीक्षा स्थगित कर दी गई है, तो इसके लिए अप्लाई करने वाले लाखों कैंडिडेट्स का सवाल है कि अब सीएसआईआर नेट परीक्षा 2024 कब होगी? तो जवाब है- बाद में बताएंगे। जी हां। एनटीए ने नोटिस में कहा है कि स्थगित की गई सीएसआईआर नेट 2024 परीक्षा की अगली तारीख की घोषणा बाद में आधिकारिक वेबसाइट पर कर दी जाएगी। आप csirnet.nta.ac.in विजिट करते रहें।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]