वीडियो: सलमान खान ने ‘TIGER-3’ के लिए बना ली इतनी जबरदस्त बॉडी, बॉडी देखकर उड़ जाएंगे होश

salman KHAN TIGER-3
खबर शेयर करें

 सलमान खान अब ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद कैटरीना कैफ के साथ दोबारा ‘टाइगर 3’ लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर वह पहले ही तैयारियां शुरू कर चुके हैं और फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है। मंगलवार को ‘दबंग’ सलमान खान ने फिल्म का आधिकारिक ऐलान कर दिया है और फैंस को अपनी तैयारियों की झलक भी दिखाई है।

वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस वीडियो में उनकी शानदार बॉडी दिख रही है। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि ये शख्स टाइगर 3 (Tiger-3) के लिए ट्रेनिंग ले रहा है।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और फैंस सलमान के धांसू अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मसल्स देख उड़े फैंस के होश

कुछ ही घंटों में वीडियो पर 30 लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) आर्म्स का वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं । सलमान (Salman Khan) ने ये खतरनाक फिजीक ‘टाइगर-3’ (Tiger 3) की शूटिंग से पहले बनाई है. यानि एक बात तो पक्की है कि फैंस को फिल्म में उनके चौंका देने वाले स्टंट्स के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan) की बेहद अट्रैक्टिव मस्कुलर बॉडी भी देखने को मिलेगी। 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः विराट-अनुष्का को भाया हल्द्वानी का सोया चाप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात…
SALMAN KHAN TIGER-3

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’, टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है । सबसे पहले सन 2012 में सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म आई थी ‘एक था टाइगर’, इसके बाद दूसरी सीक्वल 2017 में बनी. इस फिल्म का नाम था ‘टाइगर जिंदा’ है, इसमें भी सलमान-कैटरीना की जोड़ी दोहराई गई। अब इसकी तीसरी सीक्वल ‘टाइगर 3’ है. इसमें एक बार फिर सलमान और कैटरीना नजर आएंगे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *