उत्तराखंड: युवक ने महिला की छेडख़ानी, महिला ने सरेआम चप्पलों से कर दी धुनाई…

Woman publicly thrashed with slippers
खबर शेयर करें

HARIDWAR NEWS: महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। खबर हरिद्वार जिले से है जहां शहर कोतवाली क्षेत्र में छेड़छाड़ करने पर एक महिला ने चप्पल से युवक की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान युवक माफी मांगता रहा लेकिन महिला उसे लगातार चप्पलों से पीटती रही। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना के बाद से युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ad

पूरा मामला गुरुवार का है। जिला महिला हास्पिटल के बाहर महिला से छेडख़ानी पर हंगामा खड़ा हो गया। राहगीरों के अनुसार महिला ने चप्पलों से युवक को जमकर पीटा। युवक की हरकतों से महिला इस कदर गुस्सा थी कि चप्पल से लगातार पीटती रही और कोई बीच बचाव की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। महिला का आरोप है कि युवक ने उसे गलत इरादे से छुआ है। वहपिछले कई दिनों से वह उसका पीछा भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आप से समित टिक्कू ने किया नामांकन, हल्द्वानी में हुआ पहला नामांकन...

महिला द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में युवक माफी मांगते हुए भी नजर आ रहा है। युवक उससे माफी मांग रहा है। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत का कहना है कि इस बारे में कोई शिकायत नहीं आई है। फिलहाल वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *