उत्तराखंड: डंपर में रेत भर रहे मजदूरों को रौंद गया ट्रक, दो की मौत…

PITHORAGADH ACCIDENT NEWS
खबर शेयर करें

KASHIPUR NEWS: देर रात आईटीआई क्षेत्र के परमानंदपुर के पास एक डंपर में रेत भर रहे मजदूरों को अचानक पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस दौरान हादसे में मौके पर ही एक मजदूर सहित ट्रक चालक की मौत हो गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर आइटीआइ थाना प्रभारी विद्याधर जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ad
Ad

बताया जा रहा है कि देर रात अजीतपुर-मुकंदपुर फोरलेन मार्ग पर स्वार क्षेत्र के स्टोन क्रशर से खनिज लादकर आ रहा डंपर का एक्सल टूट गया। इस दौरान एक्सल टूटने से डंपर से रेत नीचे गिर गया। तभी मजदूरों को बुलाकर ट्रक ड्राइवर रेत उठवाने लगा। गांव मिलक-नौखरीद निवासी बंटी, शिवकुमार सिंह, पप्पू, देवीदास और रुपकिशोर डंपर में रेत भर रहे थे। तभी अचानक पीछे से आए पेपर लदे तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने डंपर में जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: दुबई में खेलेगा पहाड़ का रोहित, भारतीय फुटबाल टीम में हुआ चयन...

इस दौरान हादसे में बंटी और ट्रक चालक सितारगंज के बढिया गांव निवासी राजा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर पुलिस को दी गई। सूचना पर आइटीआइ थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना परिजनों को दी गई। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *