उत्तराखंड: सुबह ड्यूटी पर गया था युवक, रात में पेड़ पर लटकती मिली लाश…

sucide haldwani
खबर शेयर करें

RUDRAPUR CRIME NEWS: इस माह हत्या और आत्महत्याओं में ऊधमसिंह नगर जिला अव्वल रहा है। हर दिन यहां अपराध से जुड़ी खबरें आ रही है। रुद्रपुर से लेकर काशीपुर तक पूरे जिले में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। लगातार हत्याओं और आत्महत्याओं से जिले में सनसनी फैली है। अब ड्यूटी गया एक कर्मचारी पेड़ पर लटकता मिला। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: ग्राहक बन शराब की दुकान पर पहुंचे एसडीएम साहब तो खुल गई ओवर रेटिंग की पोल...

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के जगतपुरा निवासी 40 वर्षीय अली हसन सिडकुल के एक कंपनी में काम करता था। बुधवार सुबह वह ड्यूटी के लिए गया था। लेकिन देर शाम जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। जिसके बाद गुरुवार को परिजनों ने पुलिस को उसके लापता होने की सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अब तहसीलदार भी जारी कर सकेंगे स्थायी निवास प्रमाणपत्र, पढिय़े पूरी खबर

देर शाम सिडकुल स्थित पानी की टंकी के पास पेड़ पर लटकती युवक की लाश मिली। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर सिडकुल पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने मृतक की शिनाख्त अली हसन के रूप में की। इसके बाद में पुलिस ने अली हसन के के परिजनों को घटना की जानकारी दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *