उत्तराखण्ड: रॉकस्टार हिमेश रेशमिया का बर्थडे गिफ्ट, रिलीज हुआ पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता का गीत तेरी उम्मीद…

Terii Umeed · Pawandeep Rajan · Arunita Kanjilal · Himesh Reshammiya
खबर शेयर करें

HAPPY BIRTHDAY HIMESH: म्यूजिक रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 के जज हिमेश रेशमिया इस महीने खूब चर्चाओं में है। आज यानी 23 जुलाई को रॉक स्टार हिमेश रेशमियां का जन्मदिन है। इस महीने चार बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर्स के बाद, अब अपने जन्मदिन पर हिमेश के दिल से एल्बम से तेरी उम्मीद रिलीज की है। इस गीत को पहाड़ के पवनदीप और अरुणिता द्वारा गाया गया है। इंडियन आइडल शो के बद पवनदीप राजन का करियर के उच्च स्तर पर हैं। इससे पहले उत्तराखंड के पवनदीप तेरे बगैर गीत गा चुकेे है।

37 मिलियन व्यूज पहुंचा सांसें

रॉक स्टार हिमेश रेशमिया ने पवनदीप, अरुणिता, सवाई भट्ट, मोहम्मद दानिश जैसी प्रतिभाओं को अपने दम पर लॉन्च किया है और उन्हें चमकने के लिए बेहतरीन लॉन्च प्लेटफॉर्म दिया है। हिमेश बॉलीवुड में सबसे बड़े दिलदार है। इससे पहले सवाई भट्ट द्वारा गाए गए हिमेश के दिल से एल्बम के सांसें को 37 मिलियन व्यूज और चार मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स मिले हैं। मोहम्मद दानिश द्वारा गाए गए हिमेश के दिल से एल्बम के दगा को 16 मिलियन व्यूज और दो मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स मिले हैं। बड़ी बात यह है कि चारों ही सॉन्ग्स यूट्यूब और रील्स पर ट्रेंड कर रहे हैं और प्रत्येक सॉन्ग हर दिन सफलता की नई उड़ान भर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अब राशन डीलर गेहूं-चावल के साथ-साथ वाई-फाई भी बेचेंगे, पढ़िए पूरी खबर
himesh pawandeep arunita song

हिमेश के साथ छायी अरुदीप की जोड़ी

अब हिमेश एक और नया गाना अपने जन्मदिन यानी कि 23 जुलाई को रिलीज किया है। इस गाने का नाम तेरी उम्मीद है और इसे आवाज अरुदीप की जोड़ी ने दी है। हिमेश ने अपने नए गाने के लिए सिंगर के तौर पर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल को चुना है। हिमेश के साथ अरुदीप की जोड़ी का ये दूसरा गाना होगा। इससे पहले अरुदीप की जोड़ी ने हिमेश के लिए तेरे बगैर गाना गया था जिसे लोगों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- कॉग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुमिता प्रसाद भाजपा में शामिल

बैक टू बैक सक्सेस रिकार्ड्स

हिमेश रेशमिया इन दिनें काफी सब व्यस्त हैं, इसके बावजूद उन्होंने सुरूर 2021 एल्बम के दूसरे सॉन्ग की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके वीडियो को बड़े पैमाने पर शूट किया जा रहा है। हिमेश बिना किसी ब्रेक के इन सभी शानदार रिलीज के माध्यम से बैक टू बैक सक्सेस रिकॉड्र्स अपने नाम कर रहे हैं। इस गाने पर करीब 18 मिलयन यानी कि 1 करोड़ 80 लाख व्यूज हैं। देखिए अरुदीप की आवाज में हिमेश का दूसरा गीत…

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: (बड़ी खबर)-रजिस्ट्रार कानूनगो रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार, हल्द्वानी तहसील में मचा हडक़ंप..

आपके प्यार का आभारी हूं -हिमेश

हिमेश नेे कहा कि मेरे म्यूजिक लेबल की सफलता और दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हूं। सुरूर 2021 से मेरा दूसरा ट्रैक अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे बेहद खूबसूरती से शूट किया गया है और पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य प्रगति पर है। जो ट्रैक मैं अपने जन्मदिन पर रिलीज करने जा रहा हूं, वह भी बहुत खास है क्योंकि यह एक ऐसी मेलोडी है, जिससे हर कोई खुद को कनेक्ट कर सकेगा। पवनदीप और अरुणिता पहले भी एक शानदार हिट सॉन्ग तेरे बगैर में अपनी मधुर आवाज दे चुके हैं और अब तेरी उम्मीद के साथ एक बार फिर से वापस आये है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *