उत्तराखंड: यहाँ आपस में भिड़े भाजपा-कॉग्रेस कार्यकर्त्ता, जमकर चले लात घुसे…

खबर शेयर करें

Rudrapur News: देर शाम शहर में भाजपा और कॉग्रेस कार्यकर्त्ता आपस में भीड़ गए। हुआ हूं कि शहर में एक न्यूज चैनल के लाइव संवाद कार्यक्रम था। जिसमें भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ता बहस करते-करते गालीगलौज पर उतर आए। मामला इतना बढ़ गया कि कार्यकर्ताओ में लात-घूंसे चलने लगे। कुर्सियां फेंक दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझाबुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद पुलिस बल तैनात हो गया।

Ad

आइए जानते है पूरा मामला शहर के आंबेडकर पार्क में बुधवार शाम एक न्यूज चैनल की ओर से लाइव चुनावी बहस कराई जा रही थी। कार्यक्रम में भाजपा से विधायक राजकुमार ठुकराल, कांग्रेस से तिलक राज बेहड़ व पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा, आम आदमी पार्टी से नंदलाल अपने समर्थकों के साथ पहुचे। चुनावी बहस में नेता एक-दूसरे को विकास विरोधी बता आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। माहौल गरमाने लगा। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता ने विधायक ठुकराल पर टिप्पणी कर दी। जिससे ठुकराल समर्थक गुस्से में आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  GOVT JOB: भारतीय वायुसेना में नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती...

ऐसे में चैनल के एंकर ने दोनों के समर्थकों को समझाने का प्रयास किया लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। मामला बढ़ते देख एंकर चला गया। तभी भाजपा और कांग्रेस समर्थकों में हाथापाई हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: कौसानी में इस हाल में मिली महिला की लाश, दस दिन से थी लापता….

हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई। सीओ अमित कुमार व प्रभारी निरीक्षक विक्रम राठौर मौके पर पहुँचे। विधायक राजकुमार ठुकराल भी समर्थकों के साथ नारेबाजी करते हुए बाजार की तरफ चले गए। कार्यक्रम स्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *