उत्तराखंड: अचानक नाले के तेज बहाव में बहा युवक, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

selfi river dwoun uttarakhand
खबर शेयर करें

Bageshwar News: उत्तराखंड के कई जिलों में बारिश का कहर जारी है। कई जगह सडक़ें बंद है जबकि कई घर क्षतिग्रस्त हो चुके है। अब खबर बागेश्वर जिले के गरूड़ से है। जहां जैसर नाले के उफान पर आने के बाद शनिवार दोपहर एक युवक की गोमती नदी में बहने से मौत हो गई। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव नदी से बरामद कर लिया है। वहीं घटना के बाद एसडीएम के मौके पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश है। डीएम रीना जोशी ने एसडीएम को मौका मुआयना करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के अनुसर शनिवार दोपहर 32 वर्षीय मनोज राम पुत्र नैन राम निवासी जैसर नाले को पार कर घर जा रहा था। जिस समय वह नाला पारकर रहा था तो बहुत कम पानी था। लखनी क्षेत्र में मूसलाधार बारिश होने से नाले में एकाएक पानी बढ़ गया। तभी युवक नाले के तेज बहाव में आने के बाद गोमती नदी में बह गया। युवक के नदी में बहने की सूचना मिलते ही जैसर की प्रधान चंपा पांडे, पूर्व बीडीसी सदस्य सुनील पांडे और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (सनसनीखेज)-धारचूला में नाना ने दो साल के नाती की गर्दन काटी, बचाव में आये दादा की दो अंगुलियां कटी...

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर थानाध्यक्ष बैजनाथ कैलाश बिष्ट मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक का शव सिमार के पास बरामद किया। मनोज राम अपने पीछे दो बच्चों का परिवार छोड़ गया। प्रधान चंपा पांडे ने जिला प्रशासन से दैवी आपदा मद से युवक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। मनोज राम मजदूरी कर परिवार पालता था।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *