उत्तराखंड: महिला और युवक की पिटाई पर चढ़ा SSP का पारा, चौकी प्रभारी व तीन सिपाही सस्पेंड

SSP UDHAM SINGH NAGAR
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Rudrapur: ऊधमसिंह नगर जिले में आये दिन पुलिस के कई मामले आ चुके है। अब ऊधमसिंह नगर जिले के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने महिला और एक युवक की पिटाई के दो अलग-अलग मामले में आवास विकास चौकी प्रभारी सहित रम्पुरा चौकी के तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। एसएसपी की कायर्यवाही से पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। एसएसपी कुंवर ने इस मामले की जांच एसपी क्राइम को सौंपी है।

Ad

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पूर्व पहाडग़ंज निवासी एक युवक ने एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर को शिकायत पत्र देकर कहा था कि रम्पुरा चौकी पुलिस कुछ दिन पहले एक मामले में उसे पूछताछ के लिए चौकी लाई और जहां बिना गलती के उसे पीटा गया और गाली-गलौज की गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में अपना इलाज कराना पड़ा। पीडि़त युवक की शिकायत को एसएसपी दिलीप सिंंह कुंवर ने गंभीरता से लेते हुए रम्पुरा चौकी के सिपाही विजय कार्की, नरेंद्र रौतेला और विनीत कुमार को लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है।

Ad

इसके अलावा दूसरे मामला रविवार का है। जगतपुरा में एक महिला ने आवास विकास चौकी प्रभारी पर घर में घुसकर पिटाई करने का आरोप लगाया था, ऐसे में एसएसपी ने तुंरत संज्ञान लेते हुए चौकी इंचार्ज दिनेश सिंह को निलंबित कर दिया है और उनके स्थान पर अब कौशल सिंह को आवास विकास चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। एसएसपी दिलीप कुंवर की कार्यवाही से पुलिस विभाग में हडक़ंप मच हुआ है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रैवलर ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, आरपीएफ की महिला सिपाही की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *