उत्तराखंड: फिर छलक उठी सीएम धामी की ईजा की आंखें, फोन पर बोली च्याला रोटी टाईमलै खाये…

CM DHAMI MOTHER
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Khatima: खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी ने जबसे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है तब से पूरे कुमाऊं में जश्र है। डीडीहाट सेे लेकर खटीमा तक हर कोई धामी परिवार को बधाई दे रहा है। लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद जिन्हें सबसे ज्यादा सीएम पुष्कर धामी की चिंता है वो है उनकी ईजा बिशना देवी। सीएम जैसा बड़ा पद मिलने पर उन्हें हर समय अपने बेटे की चिंता सताती है।

Ad

सोमवार सुबह करीब पांच बजे मुख्यमंत्री धामी ने देहरादून से खटीमा अपनेे घर पर फोन किया तो उनकी 65 वर्षीय ईजा विशना देवी की ममता फूट पड़ी। कुमाऊंनी में बेटे से कहा कि च्याला रोटी टाईमलै खाये और टाईमलै पड़े ध्यान दिये। सीएम बेटे ने भी मां को चिंता न करने की बात कही। मुख्यमंत्री की मां विशना देवी से मुख्यमंत्री से बात होने के बारे में पूछा तो उनकी आंखें छलक आईं। बोलीं उ केले बन जो, उ सबुनकि चिंता करछ। आज राति फोन कर गीता, म्यौर और नानतिन का हालचाल पुछि। अब चिंचता हेरेछ करोना चलरी, उ जततुक ले बिजी रो पर टेमेले रोटी खा लियु, आराम ले करो, हमुन बाकी की चैंछ च्याला।

Ad

ईजा बिशना देवी को सीएम बने बेटे की व्यस्तता सताती है, उनका कहना है कि काम का बोझ बढ़ गया है, ऐसे में आराम भी जरूरी है। नींद तो बहुत जरूरी है ही। फिर मां घर के काम में व्यस्त हो गईं।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पहले इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड का खिताब जीता, अब युवाओं लिए प्रेरणास्रोत बने पहाड़ के करन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *