उत्तराखंड: पवनदीप संग नैनीताल पहुंची अरूणिता, लिया पहाड़ी व्यंजनों का स्वाद…

PAWANDEEPA AND ARUNITA NAINITAL
खबर शेयर करें

NAINITAL NEWS: इंडियन आइडल पवनदीप राजन तथा मशहूर गायिका अरुणिता कांजीलाल बुधवार रात नैनीताल पहुंचे। यहां उन्होंने नैनीताल की सुंदर वादियों में कुछ समय बिताया। इसके बाद गुरुवार तडक़े वह देहरादून के लिए रवाना हो गए। चंपावत निवासी पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विजेता है जबकि अरूणिता दूसरे नंबर पर रही है। इन दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया। तब से लगातार इनकी जोड़ी सुर्खियों में है।

पवनदीप अरुणिता के साथ पहाड़ घूमने आये है। वह केदारनाथ व चंपावत सहित कई जगहों पर घूम रहे है। वापसी के दौरान उन्होंने नैनीताल में विश्राम करने का निर्णय लिया। इस दौरान पवनदीप तथा अरुणिता का परिवार यहां पहुंचा। वह नैनीताल के प्रतिष्ठित एक होटल में रुके। पवनदीप तथा अरुणिता का परिवार उनके होटल में ठहरा। बताया जा रहा है कि पवनदीप ने होटल में भी पहाड़ी व्यंजन परोसे जाने की फरमाइश की, जिसे अरुणिता ने खासा पसंद किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः विराट-अनुष्का को भाया हल्द्वानी का सोया चाप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात…
PAWANDEEEP AND ARUNITA UTTARAKHAND

वहीं जब पवनदीप के नैनीताल पहुंचने की खबर उनके फैंस का लगी तो वह गुरुवार को होटल पहुंच गए, लेकिन इससे पहले ही पवनदीप यहां से जा चुके थे। बता दें कि रविवार को पूर्वाह्न 11 बजे इंडियन आइडल 2020-21 के विजेता व उत्तराखंड के चंपावत जिला निवासी पवनदीप राज और शो में साथ रही अरुणिता पंचकेदार गद्दीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान केदारनाथ, द्वितीय केदार मद्महेश्वर व अन्य देवी-देवताओं के दर्शन किए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से कैंटर पर गिरे बोल्डर, ड्राइवर और कंडक्टर की दर्दनाक मौत...

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *