उत्तराखंड: बस इतनी सी बात पर पति ने की चाकू गोदकर पत्नी की हत्या

Ad
खबर शेयर करें

Roorke Crime news: खबर उत्तराखंड के रूडक़ी से है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्याकांड के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है, जिसके बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है जबकि घटना के बाद दादी पोते को लेकर फरार है। हत्याकांड की वजह पारिवारिक कलेश बताया जा रहा है। हत्याकांड के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Ad

जानकारी के अनुसार रूडक़ी के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के डंढेरा निवासी अमन 36 वर्ष की शादी सोनिया 33 वर्ष से करीब 16 साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि अमन कुमार पहले चालक था, लेकिन अब वह मजदूरी करने लगा। अमन और सोनिया के एक बेटा तथा एक बेटी है। कई दिनों से अमन का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। आरोपी अमन का आरोप था कि सोनिया बच्चों की परवरिश ठीक नहीं कर रही है। जबकि उसकी पत्नी उसके काम पर नहीं जाने से परेशान थी। ऐसे में आये दिन दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः दोगांव के पास खाई में समाई कार, हल्द्वानी निवासी चालक की मौत, साथी घायल…

बताया जा रहा है कि रविवार को भी दोनों के बीच झगडऱा हुआ, इसके बाद शाम करीब चार बजे फिर झगड़ा हो गया। गुस्से में आये अमन ने अपनी पत्नी पर जोर-जोर से चिल्लाने हुए घर में सब्जी काटने का चाकू उठा लिया। इसके बाद उसके पेट में चाकू से करीब तीन से चार वार कर दिए। चाकू के हमले से उसकी पत्नी लहुलुहान होकर गिर पड़ी। मौके पर अमन की मां और बच्चों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर पड़ोसी मौके की ओर दौड़े। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तभी घर के पास खड़े अमन को पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद सीओ विवेक कुमार और प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान भी मौके पर पहुंचे। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।घटना के बाद अमन की मां पोते को लेकर कहीं गायब हो गई। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *