उत्तराखंड: I LOVE YOU मम्मी-पापा सॉरी लिखकर बुझ गया घर का इकलौता चिराग…बदहवास हुई मां

I LOVE YOU MAMMI-PAPA
खबर शेयर करें

DEHRADUN CRIME NEWS: प्रदेश में लगातार हत्या और आत्महत्याओं की घटनाएं बढ़ रही है। हर जिले से ऐसी घटनाएं सामने आ रही है। इस प्रदेश में कई घटनाएं हुई है जिसमें हत्या, आत्महत्या और सडक़ हादसे शामिल है। पहाड़ से मैदान तक अपराध बढ़े है। ये हम नहीं बल्कि हर दिन की खबरें कह रही है। अब राजधानी देहरादून में आत्महत्या का मामले सामने आया है लेकिन इस आत्महत्या ने सबको झकझोर दिया। छात्र ने मौत को गले लगाकर दुनियां को अलविदा कर दिया। उसके पास से एक कागज पुलिस को मिला जिसमें लिखा था आई लव यू मम्मी पापा सॉरी…

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बधाई)-पहाड़ के प्रियांशु थलसेना में बने अफसर, खुशी से झूम उठा परिवार

मां बेटे रहते थे साथ

पूरी घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है। यहां रायपुर क्षेत्र के तपोवन की फ्रेंड्स कॉलोनी में एक किशोर की आत्महत्या की सूचना मिली थी। आनन- फानन में पुलिस उनके घर पहुंची लेकिन परिजन घर पर नहीं मिले इसके बाद पुलिस वहां दून अस्पताल पहुंची। लेकिन छात्र की मौत हो चुकी थी। पुलिस जांच में मृतक छात्र बरवीन पुत्र अशोक ठाकुर निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी लालपुर निवासी है।

इकलौती संतान था बरवीन

पुलिस के अनुसार बरवनी कार्मन स्कूल में कक्षा 12 का छात्र था। उसके पिता अशोक ठाकुर भारतीय सेना के सूबेदार पद से रिटायर्ड हैं जो वर्तमान में देहरादून से बाहर प्राइवेट नौकरी करते हैं। जबकि मां-बेटे एक साथ रहते है। बरवीन अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। मां ने बताया कि रात नौ बजे बरवीन पढ़ाई करने को कमरे में चला गया। करीब आधे घंटे के बाद मां उसे देखने गई लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- वन विभाग में कई दरोगाओं को मिली पदोन्नति, देखिए पूरी लिस्ट

पंखें पर लटकती मिली लाश

दरवाजा बंद देख मां ने बरवीन को आवाज लगाई। लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आयी। ऐसे में मां ने खिडक़ी से झांकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अंदर बरवीन पंखें के सहारे लटका था। मां की चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर दौड़े। आनन-फानन में उसे फंदे से उतारा जिसके बाद तुंरत उसे असपताल ले गये लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

आई लव यू मम्मी पापा, सॉरी

घर का इकलौता चिराग बुझने से कोहराम मच गया। मां बदवाहस हो गई। बरवीन के कमरे की तलाशी ली गई। तभी वहां एक कॉपी पर लिखा मिला आई लव यू मम्मी पापा, सॉरी, हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हो पाया कि बरवीन ने आत्महत्या क्यों की। फिलहाल उसके स्कूल के साथियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। कि आखिर बरवीन के साथ ऐसा क्या हुआ कि उसने मौत को गले लगा लिया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *