उत्तराखंड: खुशी-खुशी मौसी के घर जा रहे थे भाई-बहन, पल भर में खूनी ट्रक ने भाई को दी मौत, बहन गंभीर

bike accident
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Kashipur: लॉकडाउन के चलते प्रदेश में हादसों की संख्या में कमी आयी थी। लेकिन फिर भी कही न कही हादसे हो रहे है। अब बाइक पर मौसी के घर जा रहे भाई-बहन हादसे का शिकार हो गये। हादसे में भाई की मौत हो गई जबकि बहन गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद चालक ट्रक मौके पर छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी।

Ad

बाइक से मानपुर निवासी सन्नी पाल सुबह बहन संदीप कौर के साथ मौसी के घर के लिए निकला। इस दौरान जसपुर रोड पर कुंडा थाने से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर ट्रक ने सन्नी की बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इनता जोरदार था कि सन्नी ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि बहन संदीप कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसेे की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही कुंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में आप की एंट्री से भाजपा-कांग्रेस में मची खलबली, दर्जनों युवाओं ने ली आप सदस्यता…

इसके बाद परिजनों को सूचनाा दी गर्ई। कुछ ही देर में सन्नी के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि चालक ट्रक को बहुत तेजी से चला रहा था। इस कारण अनियंत्रित होकर उसने बाइक को रौंद दिया। सन्नी अविवाहित था। उसके पिता गुरनाम सिंह दूध कारोबारी हैं। बेटे की असमय मौत से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में आप की एंट्री से भाजपा-कांग्रेस में मची खलबली, दर्जनों युवाओं ने ली आप सदस्यता…

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *