उत्तराखंड: हल्द्वानी पहुँची रुद्रपुर डबल मर्डर की आंच, दमुआढुंगा चौकी प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BIG BREAKING PAHAD PRABHAT
खबर शेयर करें


Pahad Prabhat News Haldwani: ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में हुए डबल मर्डर की आंच हल्द्वानी तक आ पहुंची है। प्रीत नगर में मल्सी लंका निवासी दो भाइयों की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। वहीं उसके खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। जबकि उसके भाई नैनीताल जिले के दमुवाढुंगा चौकी प्रभारी के खिलाफ भी पुलिस ने 30 आम्र्स एक्ट में केस दर्ज कर रिपोर्ट एसएसपी नैनीताल को भेज दी है। साथ ही दरोगा और उसके पुत्रों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

Ad

बता दें कि मंगलवार को मल्सी लंका निवासी किसान अजीत सिंह के दोनों पुत्र गुरुकीर्तन सिंह और गुरूपेच सिंह प्रीत नगर स्थित अपने खेत में धान की रोपाई के लिए खेत की जुताई कर रहे थे। इसी बीच मेढ़ को लेकर प्रीत नगर निवासी राकेश उर्फ पप्पू मिश्रा और उसके दो भतीजों ने उन पर पांच राउंड फायरिंग कर दी थी। जिससे दोनों की ही मौत हो गई थी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी राकेश उर्फ पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Ad

हत्याकांड में नामज उसके दोनों भतीजे शिवम और शुभम को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसके भाई हल्द्वानी के काठगोदाम के दमुवाढुंवा चौकी इंचार्ज राजेश मिश्रा के खिलाफ े30 आम्र्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। जिसकी रिपोर्ट तैयार कर पुलिस ने एसएसपी नैनीताल को भी भेज दी है।एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि मुख्य आरोपित राकेश के खिलाफ हत्या के साथ ही एक और केस 25 आम्र्स एक्ट का दर्ज किया है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: रिश्ते हुए तार-तार, सौतेली मां ने बेटे से रचाई शादी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *