उत्तराखंड: खाई में गिरी कार, शादी की शॉपिंग कर लौट रहे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Death of 5 people of the same family
खबर शेयर करें

Chamoli Accident News: पहाड़ों में हादसों का सफर जारी है। अब खबर उत्‍तराखंड के चमोली जिले से है जहां एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। खरीददारी कर गांव लौटते समय उनकी कार खाई में गिर गई और परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। रविवार सुबह करीब छह बजे ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर एक इग्निस कार तोता घाटी के समीप गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू किया। सभी शव खाई से निकाल लिए गए। सभी शवों को श्रीनगर अस्पताल भेजा गया है।

Ad

जानकारी के अनुसार कौडिय़ाला से करीब पांच किलोमीटर आगे बछेलीखाल की ओर हुआ। जहां एक इग्निस कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में तीन महिलाएं और दो पुरुष सवार थे। हादसे में पिंकी 25 वर्ष पुत्री त्रिलोक सिंह, प्रताप सिंह 40 वर्ष पुत्र देव सिंह, भागीरथी देवी 36 वर्ष पत्नी प्रताप सिंह, विजय 15 वर्ष पुत्र प्रताप सिंह, मंजू 12 वर्ष पुत्री प्रताप सिंह सभी निवासी ग्राम बाण चौकी लोहाजंग थाना थराली चमोली की मौत हो गई।

Ad

हादसे में मृतक पिंकी की 12 मई को शादी होनी थी। कार सवार लोग शादी की खरीददारी कर वापस अपने गांव जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ और पुलिस टीम को रेस्क्यू में कर शवों का खाई से निकाला। सभी मृतक चमोली जिले के निवासी हैं। हादसे के बाद बारात वाली घर में खुशियां मातम में बदल गई।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ की बेटी बनी सेना में लेफ्टिनेंट, ऑल इंडिया में मिली तीसरी रैंक...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *