उत्तराखंडः पिता संग स्कूल जा रहे मासूम को डंपर ने मारी टक्कर, मौत

ALMORA ACCIDNET NEWS
खबर शेयर करें

Almora Accident News: पहाड़ों में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे है। अब खबर अल्मोड़ा जिले से आ रही है। जहां बाइक से पिता के साथ स्कूल जा रहे नौ साल मासूम को डंपर ने रौंद दिया। आनन-फानन में गंभीर हालत में लोगों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में बच्चे के पिता और चार साल बहन की जान बाल-बाल बच बई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने डंपर चालक को हिरासत में लिया है। आगे पढ़े…

जानकारी के अनुसार निर्मल सिंह 9 साल पुत्र आनंद सिंह निवासी पांडेयखोला एनबूयू पब्लिक स्कूल में पढ़ता था। मंगलवार की सुबह पिता के साथ बाइक से वह स्कूल जा रहा था। आगे छोटी बहन भी बैठी थी। पांडेयखोला बाईपास के पास अचानक पीछे से एक डंपर ने बाइक से पास लिया। इस दौरान डंपर के पीछे का हिस्सा बाइक के टकराने से बैलेंस बिगड़ा और उस पर सवार निर्मल बाइक से छिटककर सड़क पर जा गिरा। हादसे में उसके सिर पर गंभीर रूप से चोट आई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः अमेरिकी युवती को भाया पहाड़ी छोरा, उत्तराखंड आकर पहाड़ी संस्कृति में लिए सात फेरे…

मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने बच्चे को बेस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने निर्मल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक का पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *