उत्तराखंड: चंपावत सडक़ हादसे में हल्दूचौड़ के दो बहनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम…

CHAMPAWAT ACCIDENT
खबर शेयर करें

CHAMPAWAT ACCIDENT NEWS: चंपावत में बारात वापसी के दौरान मैक्स गिरने से हुए सड़क हादसे में 14 मृतकों में हल्दूचौड़ क्षेत्र की भी दो बहने शामिल हैं, उक्त दोनों महिलाओं की मौत की खबर से जहां पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है, वही दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार हल्दूचौड़ के गोपीपुरम निवासी पूनम मटियाली एवं दौलिया डी क्लास निवासी भगवती बोरा जो कि बहने हैं अपने भाई लक्ष्मण सिंह के बेटे मनोज की शादी समारोह में शामिल होने जनपद चंपावत के ग्राम कठोती गए हुए थे, शादी संपन्न होने के बाद यह सभी परिवार जन भगवान सत्यनारायण की कथा के लिए अपने पैतृक गांव मैक्स में सवार होकर आ रहे थे कि उक्त मैक्स गहरी खाई में जा गिरी ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

जिसके चलते मौके पर ही 14 परिजनों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में शामिल हल्दूचौड़ क्षेत्र की दो महिलाओं की मौत हो जाने से पूरे क्षेत्रवासी स्तब्ध हैं। जैसे ही दोनों परिवारों को भगवती एवं पूनम के मौत का समाचार मिला तो घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

कई सगे संबंधी आनन-फानन में चंपावत को आज सुबह ही रवाना हो गए। देर शाम तक भारी संख्या में गांव के लोग दोनों घरों में एकत्र होकर दुख बांटने पहुंचे। यहां गोपीपुरम निवासी 52 वर्षीय पूनम मटियाली के पति नारायण सिंह मटियाली वन विकास निगम से हाल ही में सेवानिवृत्त हुए हैं, इनके दो बेटे और एक बेटी है, तीनों ही विवाहित है, दोनों बेटे यही घर पर ही रहते हैं, तथा बेटी की चंपावत में ही शादी हुई है।

इनके अलावा पूनम की दूसरी बहन ग्राम दौलिया डी क्लास निवासी भगवती बोहरा उम्र 45 वर्ष की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई है, भगवती के पति होशियार सिंह बोहरा वन विकास निगम के लालकुआं डिपो में कार्यरत है, इनकी चार बेटियां और एक बेटा है, जिनमें दो बेटियों का विवाह हो चुका है, तथा दो बेटियां अभी अविवाहित हैं, और बेटा भी अविवाहित है। दोनों चचेरी बहनों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया है, तथा परिवार के बच्चे अभी भी इस घटना पर पूरी तरह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *