उत्तराखंडः चार महीने पहले हुई थी शादी, युवक ने पत्नी की साड़ी से कर दी गला घोंटकर हत्या…

Meera Murder Rudrapur
खबर शेयर करें

Rudrapur Crime News: ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आये दिन दुष्कर्म और हत्या जैसे जघंन्य अपराध जिले में हो रहे है। अब रूद्रपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मां का गला घोंटकर मारने का प्रयास किया। इस दौरान जब मां ने हल्ला मचाया तो मौके पर पहुंचकर पड़ोसियांे ने महिला की जान बचाई। जिसके बाद उसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार राकेश पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी राजा कॉलोनी का विवाह दो जून को मीरा पुत्री ओम प्रकाश निवासी नारायण कॉलोनी के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था। ऐसे में मीरा शादी के बाद ज्यादातर मायके में ही रहने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)--28 नवंबर को प्रदेश में सावर्जनिक अवकाश घोषित, देखिए आदेश...

बताया जा रहा है कि दीपावली के दिन ही राकेश अपनी माँ सुदामा देवी व पिता राजेन्द्र प्रसाद के साथ मायके से समझौता होने के बाद पत्नी को लेकर आया था। बुधवार सुबह राकेश ने पत्नी मीरा का उसकी ही साड़ी के पल्लू से गला घोंट कर हत्या कर दी। इस दौरान उसकी माँ सुदामा देवी छत पर अन्य किरायेदारों के साथ थी।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा ऐसे मिलेगी नौकरी...

राकेश अपनी माँ सुदामा को बुलाकर लेकर नीचे आया और गला घोंट कर उसको भी मारने का प्रयास किया। अपनी जान बचाने को वह चीख गई। जिसके बाद पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसकी जान बच गई। तभी राकेश पड़ोसियों पर भी हमलावर हो गया। लोगों ने घेरकर उसको पकड़ कर बांध लिया।

यह भी पढ़ें 👉  UGC Big News: अब तीन साल में नहीं 4 साल मिलेगी BA, Bsc और B.Com की डिग्री, पढ़िए पूरी खबर...

वहीं घायल सुदामा देवी व मीरा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने मीरा को मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ट्रांजिट कैम्प सुंदरम शर्मा व आवास विकास चैकी प्रभारी नीमा वोहरा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। विवाह को चार माह का समय होने के कारण मजिस्ट्रेट की देख रेख में पंचनामा भरा जाएगा।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *