उत्तराखंड (बडी खबर)-कैंची धाम के पास बादल फटा, हाइवे बंद ऐसे बचाई लोगों ने जान

kaichi dham badal fata
खबर शेयर करें

उत्तराखंड: बुधवार शाम बाबा नीम करौरी महाराज के प्रसिद्ध कैंची धाम के करीब एक घंटे तक जोरदार बारिश व ओलावृष्टि से भारी नुकसान हुआ है। इस दौरान मलबे से हाइवे बंद है। स्थानीय लोगों के अनुसार बादल फटने से बड़ी मात्रा में मलबा आने से मुख्य मंदिर के पीछे भक्तों को भोजन कराने वाले स्थान पर मलबा भर गया है, जबकि समीप ही सांई मंदिर को भारी नुकसान हुआ है।

Ad
Ad

कैंची धाम इलाके में शाम चार बजे से पांच बजे तक भारी ओलावृष्टि व बारिश हुई। इस दौरान अचानक मलबा भर जाने से साईं मंदिर के पुजारी करीब एक घंटे तक फंसे रहे। स्थानीय युवाओं की मदद से उन्हें बमुश्किल सुरक्षित निकाला गया। बतायाा जा रहा है कि मुख्य मंदिर के पीछे भी नुकसान हुआ है। कहा कि बादल फटने से तबाही मची है। फिलहाल राहत की खबर ये है कि किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: सुबह-सुबह ट्रक ने युवक को कुचला, पल भर में मिली मौत...

लगातार हुई मूसलाधार बारिश से कैंची धाम के आसपास हालात बिगड़ गए। साईं मंदिर के समीप पहाड़ी से भारी बोल्डर, मलवा तथा पानी आने से हडक़ंप मच गया। कई लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं कई वाहन चालक चपेट में आने से बाल-बाल बचे। कैची धाम स्थित मुख्य मंदिर के परिसर में भी पहाड़ी से मलवा मंदिर परिसर में जा घुसा लेकिन गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *