उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-दो पक्षों में विवाद के बाद चली गोलियां, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर…

Bajur kulwant singh murder
खबर शेयर करें

Bazpur Crime News: ऊधमसिंह नगर जिला हमेशा अपराधों के लिए चर्चा में रहा है। लूट, हत्या, चोरी की वारदातें यहां आये दिन होती रहती है। अब देर रात बाजपुर में दो पक्षों के बीच बवाल हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर गोलियां चल गई। इस दौरान गोलियों की वारदात के बीच एक युवक को गोली लग गई जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि कनिष्ठ प्रमुख समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वारदात की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस प्रशासन को हाथ-पांव फूल गये। एएसपी चंद्र मोहन सिंह व सीओ वंदना वर्मा ने अस्पताल में पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

डेढ़ करोड़ रुपए के लेनदेन का मामला

जानकारी के अनुसार बाजपुर के पहाड़पुर गांव निवासी कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर सिंह उर्फ जंटू पुत्र हारकेवल सिंह का पिपलिया गांव निवासी नेत्र प्रकाश शर्मा के साथ पाल ग्रिड स्टोन क्रशर को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह मामला करीब डेढ़ करोड़ रुपए के लेनदेन का है। मंगलवार की शाम नेशनल हाईवे पर स्थित एक होटल में पंचायत भी हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। जिसके बाद चेक देने के लिए बुलाए जाने पर तजिंदर अपने साथी ग्राम बग्गी फार्म मिलकखानम रामपुर यूपी निवासी कुलवंत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह, बिराहा फार्म बाजपुर निवासी हरप्रीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह, मोहल्ला सुभाष नगर निवासी मोहित अग्रवाल पुत्र भगवान दास आदि के साथ आधी रात को नेत्र प्रकाश के आवास पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

कुलवंत की मौत

आरोप है कि इस दौरान जैसे ही उन्होंने डोर बेल बजाई घर के अंदर से गोलियां बरसानी शुरू कर दी गईं। जिसमें गोली लगने से कुलवंत सिंह की मौत हो गई, जबकि कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर सिंह, मोहित अग्रवाल, हरप्रीत सिंह घायल हो गए। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को सरकारी अस्पताल भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने कुलवंत सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि तजिंदर सिंह, मोहित व हरप्रीत सिंह को प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर तजिंदर पक्ष के लोगों में आक्रोश फैल गया है। आधी रात को ही सरकारी अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *