रुद्रपुर :दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिरला ने किया डोर-टू-डोर कैंपेन, नंदलाल के पक्ष में मांंगें वोट…

NANDLAL AAP RUDRAPUAR
खबर शेयर करें

RUDRAPUR NEWS: रुद्रपुर विधानसभा 66 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद के पक्ष में गुरुवार को दिल्ली विधानसभा की डिप्टी स्पीकर राखी बिरला ने डोर-टू-डोर जाकर वोट मांगे। राखी बिड़ला ने वार्ड नंबर 6 जगतपुरा और वार्ड नंबर 39 आवास विकास में डोर टू डोर पहुंचकर रुद्रपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद के लिए वोट मांगें। इस दौरान राखी ने लोगों के बीच जाकर चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की। उन्होंने लोगों से कहा कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड का विकास किया जाएगा। कांग्रेस और भाजपा से लोग दुखी है और दोनों को हटाने का मन बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

आज बरसात के बाद कड़ाके की ठंड के बावजूद उन्होंने डोर-टू-डोर भ्रमण किया। उन्होंने लोगों को आम आदमी पार्टी के गारंटियों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पिछले 21 सालों से पहाड़ के लोगों को भाजपा-कांग्रेस के नेता छलते आये है। जनता के पास यही मौका है उन्हें जवाब देने का। राखी ने कहा कि आगामी 14 फरवरी को जनता के पास अपने 21 सालों के हिसाब चुकाने का मौका है। जिसका जवाब वह आम आदर्मी पार्टी के पक्ष में वोट कर दे सकते है। जिससे दिल्ली जैसे विकास कार्य उत्तराखंड में भी हो सकें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: अचानक नाले के तेज बहाव में बहा युवक, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

इस मौके पर उनके साथ रुद्रपुर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद, विजय वर्मा, नित्रश सिंह, सूजल अधिकारी, धर्मेन्द्र सिंह, विजय शिकारी, किरण पांडे विश्वास, उषा दिवाकर, विजय दिवाकर, मनोज कालाकोटी, विद्या शर्मा, सुरेन्द्र गाबा, लाडी खैरा, जितेन्द्र धमेन्द्र, महेन्द्र, अमर वर्मा आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *